37 साल बड़े कंटेस्टेंट के साथ रचाया था प्यार का ढोंग, अब पारस के साथ शादी करने पहुंची

(Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) 'मुझसे शादी करोगे' शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढने आए हैं। इस शो में उन्हें लड़कियों का चुनाव करना होगा। इस शो का एक प्रोमो वीडियो आया है। इस वीडियो में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आईं। खास बात है कि ये एक्स कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में पहले भी प्यार का ढोंग रचा चुकी हैं। जिस कंटेस्टेंट के साथ उन्होंने ये प्यार का नाटक रचाया था वो इनसे उम्र में 37 साल बड़े थे। 

Third party image reference
'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट का नाम जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) है। जसलीन 'बिग बॉस 12' में आई थीं। इसी शो के दौरान उन्होंने भजन गायक अनूप जलोटा संग अफेयर की बात कही थी। हालांकि शो खत्म होने के बाद उन्होंने इसे झूठा बताया था। वहीं अब जसलीन पारस के स्वंयवर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। जसलीन के शो में आने का प्रोमो वीडियो भी आ गया है।

Third party image reference
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मिस्टर खबरी अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। जसलीन प्रोमो वीडियो में पारस के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि जसलीन की शो में एंट्री होते ही एक कंटेस्टेंट के साथ थोड़ी बहस भी हो जाती है। पारस के स्वयंवर में पहुंचीं एक कंटेस्टेंट संजना जसलीन के कपड़ों पर कमेंट कर देती हैं जो जसलीन को रास नहीं आता।

Third party image reference
संजना जसलीन से कहती हैं- 'लगता है पैंट पहनना भूल गई हैं।' जवाब में जसलीन कहती हैं- 'अभी तो आई हूं लेकिन लगता है कि झगड़ा अभी हो जाएगा।' इस प्रोमो वीडियो में जसलीन के अलावा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए। शो में सिद्धार्थ और रश्मि दोस्त के तौर पर पारस और शहनाज की मदद करने आए हैं। हालांकि अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही होगा।
आपको बता दें, 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही थी। शो के दौरान इन दोनों ने कहा कि यह दूसरे से प्यार करते हैं तो वहीं शो के बाद खुलासा हुआ कि दोनों झूठ बोलकर शो में गए थे। शो के बाद अनूप जलोटा ने कहा था हम दोनों में गुरू और शिष्य का रिश्ता है जबकि जसलीन शो में कहती रहीं कि हम दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments