पति संग वनपीस ड्रेस में दिखीं 35 साल की ये अभिनेत्री, कैमरे को देख पति का हाथ थाम दिए पोज़

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार वालों के साथ खुशी जीवन बिता रही है। गीता बसरा को उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ अक्सर आउटिंग डेट पर जाते हुए देखा जाता रहता है। हाल ही में गीता बसरा अपने पति हरभजन सिंह के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Third party image reference
दोस्तों 35 वर्षीय गीता बसरा इस दौरान प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में पहनी हुई है। साथ ही गीता ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। वही उनके पति हमेशा की तरह कूल अंदाज़ में नज़र आए। मीडिया कैमरे के सामने आते ही एक्ट्रेस ने रोमांटिक अंदाज़ में पति का हाथ थाम पोज़ दिए। तस्वीरों में आप दोनों के बीच बॉन्डिंग साफ़ देख सकते है।

Third party image reference
दोस्तों पति हरभजन सिंह के साथ गीता को यह रोमांटकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिन्हे फैन्स खूब पसंद कर रहे है।

Third party image reference
दोस्तों गीता बसरा और हरभजन सिंह ने एक लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्टूबर 2015 को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। जुलाई 2016 में कपल के एक क्यूट बेटी हुई। शादी के बाद गीता बसरा ने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वह अक्सर इवेंट्स में नज़र आती रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments