लगातार 3 साल संघर्ष करने के बाद नसीब हुई पहली फिल्म,अब शूटिंग के बाद वापस आ गई बस्ती में

बॉलीवुड में स्टारकिड के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले तमाम सितारे बहुत ही कठिन परिस्थितियों से गुजरकर अपना कुछ नाम कमा पाए है और इसमें भी अभिनेत्रियों को सबसे ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है सारी बंदिशों से आगे निकलकर वो इस मुकाम पर पहुँचती है। और बात की जाये बहुत ही हसीन और हॉट दिशा पटानी की तो लगातार 3 संघर्ष करने के बाद उन्हें अपनी पहली फिल्म नसीब हुई। और नतीजा आज यह की अब वो फिल्मों में अपनी धूम मचा रही है। लेकिन हाल ही में दिशा अपने जान से प्यारे डॉगी को लेकर एक बस्ती में आ गई जहां सब उन्हें देखते रह गए।

Third party image reference
शूटिंग के बाद वापस आ गई बस्ती में
27 साल की दिशा पटानी को आज से पहले आपने कभी बस्ती में इस तरह गुजरते हुए नही देखा होगा यह बात तो पक्की है। हाल ही में सारा अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही थी और जब उनका पैकअप हुआ तो इसके बाद वो शूटिंग की लोकेशन के पास एक बस्ती में आ गई।

Third party image reference
हैरत की बात तो यह की दिशा वहां अपने पेट डॉग को गोद में लेकर पहुँच गई। बताया यह जा रहा है कि वहां पर एक पेट क्लीनिक था जहां दिशा अपने क्यूट से डॉगी को गोद में लेकर इन बस्ती से गुजरते हुए वहां पहुँची। दिशा ने अपने डॉग को इस तरह गले लगाया हुआ था। मानो वो उनकी जिंदगी का सबसे करीबी सदस्य हो। जिसे दिशा अपने से कभी अलग नही कर सकती है। दिशा जब बस्ती से निकल रही थी। हर कोई वहां खड़ा होकर उन्हें देखने लगा।

Third party image reference
लगातार 3 साल संघर्ष करने के बाद नसीब हुई पहली फिल्म
दिशा एक आम परिवार से ही तालुक रखती है। दिशा अपने स्कूल वाले दिन में भी काफी सिंपल रहती थी। और वही से उन्हें उनकी हाइट और खूबसूरती को देखते हुए सब ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दी जिसके बाद दिशा इस सफर पर आगे बढ़ी और बहुत ही हॉट मॉडल के तौर पर उभरी लेकिन दिशा का मकसद फिल्मों आने का था। और करीब 3 साल तक उन्हें लोकल ट्रेन के चक्कर काटते हुए ऑडीशन के लिए जाना पड़ा। और इतनी मेहनत और पसीना बहाने के बाद उन्हें लगातार 3 साल संघर्ष करने के बाद उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म "एम एस धोनी" नसीब हुई। अब बस उसके बाद से ही बड़ी-बड़ी फिल्मों में दिशा झंडे गाड़ रही है। इन दिनों सिनेमा घरों में उनकी फिल्म "मलंग" काफी धूम मचा रही है। जो 7 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments