3 साल मे 2 लड़कियों को तलाक दे चुका है, अब तीसरी पत्नी के साथ काफी खुश है

जैसा की हम कई बार बता चुके है की बॉलीवुड मे एक दो शादियां करना सितारों के लिए कोई बड़ी बात नही है। फिल्मी सितारों के लिए शादी एक मजाक बनकर रह गई है। इसलिए तो वह बिना किसी झिझक के दो तीन शादियां कर लेते है। आज हम ऐसे ही एक एक्टर के बारे मे बताने जा रहें है।

Third party image reference
ये है वो एक्टर
इस एक्टर का नाम करण सिंह ग्रोवर है जो एक या दो नही बल्कि तीन शादियां की है। वर्तमान मे वह अपनी तीसरी पत्नी बिपाशा बसु के साथ शादीशुदा जीवन बिता रहें है। मगर आपको बता दे की करण, बिपाशा से पहले 2 लड़कियों को तलाक दे चुके है। उनकी पहली दोनों शादी का बहुत जल्द अंत हो गया था।

Third party image reference
3 साल मे 2 लड़कियों को तलाक दिया
करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी का नाम श्रद्धा निगम है जिनसे उन्होंने 2008 मे शादी की और 2009 मे तलाक दे दिया। फिर करण ने खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से की थी। करण की ये शादी भी नहीं टिकी 2012 मे करण और जेनिफर की शादी हुई और 2014 मे इनका तलाक हो गया। सिर्फ 3 साल के भीतर ही इन्होंने 2 लड़कियों को तलाक दे दिया।

Third party image reference
तीसरी पत्नी के साथ काफी खुश है
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है और अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रहें है। आएं दिन यह जोड़ा अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। बीते दिन इनकी तस्वीरें जब कैमरे मे कैद हुई तो दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आएं। इस दौरान बिपाशा शॉर्ट ड्रेस मे काफी खूबसूरत लगी वही करण ब्लझक और व्हाइट कपड़ो मे काफी हैंडसम लग रहें थें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments