अपनी पत्नी से लंबाई मे 2 फुट छोटा है यह एक्टर, फिर भी हंसी खुशी से रहते हैं साथ

फिल्म इंडस्ट्री के ज़्यादातर कपल अपनी फ़ीमेल पार्टनर से लंबाई मे बड़े हैं, अगर कोई एक्टर अपनी पत्नी से छोटा भी होगा तो मुश्किल से एक या दो इंच, मगर हम आपको आज फिल्म जगत के एक ऐसे एक्टर के बारे मे बताने वाले हैं जो लंबाई मे अपनी पत्नी से 2 फुट छोटा है।

Third party image reference
इस एक्टर का नाम के के गोस्वामी है। 1997 मे मशहूर टेलीविजन सीरियल 'शक्तिमान' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले के के गोस्वामी टीवी जगत के जाने माने अभिनेता हैं। मात्र 3 फुट की लंबाई के बावजूद के के गोस्वामी ने एक्टिंग की दुनिया मे अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

Third party image reference
इनकी पत्नी का नाम पिंकू है, आपको जानकर हैरानी कि इनकी पत्नी पिंकू इनसे पूरे 2 फुट बड़ी हैं। जहां के के गोस्वामी की हाइट 3 फुट है, वही इनकी पत्नी पिंकू कि हाइट 5 फुट है। एक इंटरव्यू के दौरान के के गोस्वामी ने बताया था कि, जब वो पिंकू के घर रिश्ता लेकर गए थे तो उसके घर वालों ने इस रिश्ते के लिए इंकार कर दिया था, क्यूंकी इनकी हाइट पिंकू के मुक़ाबले बहुत ही ज्यादा कम थी।

Third party image reference
लेकिन घर वालों के लाख मना करने के बावजूद पिंकू इनसे शादी करने के लिए राजी हो गई। लंबाई मे इनता ज्यादा फर्क होने के बावजूद इन दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ता, फिलहाल दोनों एक साथ हंसी खुशी जिंदगी गुजार रहे हैं।

Third party image reference
के के गोस्वामी के एक्टिंग करियर कि बात करे तो इन्होने अब तक 'जूनियर जी' 'गुटर गूं' 'मजूबा का अजूबा' 'विक्राल और गब्राल' जैसे टीवी शो के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम किया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments