25 की उम्र में 3 बच्चों की मां बन गई थी, अब बेटी को लेकर पहुंची कैफे

'बेबी डॉल' गाने को अपनी आवाज देकर सारी दुनिया में पहचान बनाने वाली सिंगर कनिका कपूर दिखती भी बेहद खूबसूरत हैं। कनिका कपूर को एक बेहद अनोखी आवाज के लिए पहचाना जाता है। वह आम सिंगर्स से थोड़ी अलग है। उनकी आवाज में एक जादू है। उनका यही जादू सारी दुनिया में कायम है।

Third party image reference
कनिका कपूर तलाकशुदा हैं। साल 2012 में उनका अपने पति राज चंदोक से कानूनी रूप से तलाक हो गया था। कनिका ने बेहद कम उम्र में ही शादी कर ली थी। शायद आपको यकीन ना हो, शादी के वक्त उनकी उम्र मात्र 18 वर्ष थी। इससे भी ज्यादा ताज्जुब की बात यह है कि कनिका 25 की उम्र में 3 बच्चों की मां बन चुकी थी।

Third party image reference
जल्दी शादी करने के पीछे कनिका ने एक बार कहा था कि वह बेहद नादान हुआ करती थी और प्यार में पड़ कर उन्होंने सब कुछ जल्दी कर डाला। जल्दी शादी के पीछे कनिका के मां बाप का भी हाथ रहा। उनके मां-बाप चाहते थे कि कनिका अपना घर बसा ले तो उन्होंने अपने मां-बाप की सुनी। सिंगर की जिंदगी में नया मोड़ तलाक के बाद आया। अपने पति से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

Third party image reference
खैर अपने तीनों बच्चों के साथ वह खुशहाल जिंदगी जी रही हैं और हाल ही में उन्हें अपनी एक बेटी के साथ स्पॉट किया गया। कनिका कपूर बड़ी बेटी के साथ मुंबई के प्रतिष्ठित फार्मर्स कैफे पहुंची। कैफे में कुछ समय बिताने के बाद वह घर को रवाना हुई। आपको बता दें वह मुंबई में बहुत कम रहती हैं। असल में उनका सही ठिकाना लंदन है। वह लंदन में अपने तीनों बच्चों के साथ रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments