बहन हो तो ऐसी! पहली फिल्म से मिली 25 लाख की फीस और भाई को दिलवाई 14 लाख की सुपरबाइक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने कमाई का कई हिस्सा ख़ुद के फ़ैशन पर खर्चा करती हैं. लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जिसने अपनी कमाई का सबसे बड़ा हिस्सा ख़ुद के बजाए अपने भाई पर खर्च किया.

Third party image reference
जिसका नाम हैं उर्वशी रौतेला जिसने 19 साल की उम्र में सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालाँकि, उर्वशी को अपनी पहली फिल्म से ज़्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हुईं लेकिन उन्हें साल 2016 में रिलीज फिल्म सनम रे से खूब पसंद किया और उर्वशी इस फिल्म से सुपरस्टार बनी.

Third party image reference
उर्वशी को अपनी पहली से 25 लाख की फीस मिली थी लेकिन उर्वशी ने उन पैसों को ख़ुद के लिए खर्च नहीं किये बल्कि अपने भाई पर खर्च किये और उसे 14 लाख की हार्ले डेविडसन सुपरबाइक दिलवाकर दी. लेकिन भाई को बाइक दिलवाने के बाद उर्वशी ने ख़ुद के लिए बस कुछ पैसों की शॉपिंग की थी.

Third party image reference
जिसका खुलासा उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. जिसके बाद उनका करियर बहुत ज़ोरो पर चला और उन्हें कई सुपरहिट फिल्में ऑफर हुईं. बता दे उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को कोटवाड़ा उत्तरखंड में हुआ उर्वशी बहुत जल्द अपना 26वां जन्मदिन मानाने वाली हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments