20 रुपये के फूल 200 में खरीद कर बच्चे का दिल खुश कर दिया इस नई नवेली हीरोइन ने

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान इस साल एकमात्र फिल्म जवानी जानेमन में अभिनय करते हुए नजर आए। इस फिल्म से एक अभिनेत्री का डेब्यू हुआ है जिसका नाम अलाया फर्नीचरवाला है। अंगद बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी है अलाया इस फिल्म से डेब्यू करने के बाद काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं।

Third party image reference
जाह्नवी कपूर और सारा अली की तरह अलाया भी रोजाना जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं। वह आमतौर पर शाम को जिम जाती हैं। गुरुवार की शाम जब वह जिम करके बाहर आ रही थी, तो उन्हें फूल बेचता हुआ एक बच्चा मिल गया जिसने फूल खरीदने की गुजारिश की। 20 से ₹25 के फूल के बदले अलाया बच्चे को ₹200 दिए।

Third party image reference
जिम के बाहर अलाया बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई। उन्होंने हाफ पैंट और हाफ टीशर्ट पहन रखी थी। अपने जिम रुकने का कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

Third party image reference
बहुत कम लोग जानते हैं कि अलाया का नाम पहले आलिया था, क्योंकि आलिया भट्ट जो पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है , उनको देखते हुए उन्होंने अपना नाम आलिया से अलाया कर लिया। अब भी बहुत से प्लेटफॉर्म्स पर उनका नाम आलिया ही लिखा हुआ है।

Third party image reference
वैसे तो अलाया बहुत समय पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती थीं, लेकिन उन्हें जो पहले फिल्मों के ऑफर आ रहे थे वे उन्हें बिल्कुल भी ठीक नहीं लग रहे थे। वह किसी ऐसे फिल्म और किरदार की तलाश कर रही थी जो उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम सही साबित हो। जवानी जानेमन में उन्होंने जो किरदार निभाया है उसके जरिए उन्होंने वाकई एक खास पहचान बना ली है। अब देखना है कि अलाया अपने आप को और कितने ऊपर तक ले जा पाती हैं क्योंकि ग्लैमर की दुनिया में एक अभिनेत्री के लिए बड़ा करियर बनाना आसान बात नहीं होती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments