पिछले 2 साल से फ्लॉप करियर को लेकर है परेशान, अब गर्लफ्रेंड को मूवी दिखाने ले आया थिएटर

वर्तमान समय में किसी भी फील्ड में कंपटीशन सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। फिल्म इंडस्ट्री में भी बिल्कुल ऐसा ही चल रहा है। यहां तक कि बड़े-बड़े फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाले कलाकार भी फ्लॉप हो जाते हैं। आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं अभिनेता पुलकित सम्राट के बारे में जिन्होंने सन 2012 को बिट्टू बॉस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Third party image reference
बॉलीवुड में आए हुए पुलकित सम्राट का कई साल बीत चुका है। मगर आज भी उन्हें कुछ खास उपलब्धि हासिल नहीं हुई है। उनके केरियर के कुछ गिने-चुने फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी फिल्में ही फ्लॉप रही है। उनकी पिछली कॉमेडी फिल्म पागलपंती भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पिछले 2 साल से अपने कैरियर को लेकर कुछ ज्यादा ही परेशान है।

Third party image reference
फिलहाल वो अपनी अपकमिंग मूवी तैश की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पुलकित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा भी नजर आने वाली है। अब हाल ही में पुलकित और कृति को मुंबई के जुहू इलाके में स्थित पीवीआर सिनेमा घर के बाहर स्पॉट किया गया है। दरअसल वो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर मलंग की स्पेशल स्क्रीनिंग में आए थे।

Third party image reference
यहां पर दोनों ने रेड कारपेट पर साथ में अपनी तस्वीरें भी खिंचवाई। बता दें कि पुलकित और कृति सन 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह उनकी तीसरी गर्लफ्रेंड है। उनकी पहली प्रेमिका का नाम श्वेता रोहिरा है जिसके साथ सन 2014 को उनकी शादी हुई थी। लेकिन 1 साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद कुछ समय तक उन्होंने अभिनेत्री यामी गौतम को भी डेट किया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments