बेटी की खुशी के लिए पापा ने दी 15 लाख की बाइक, अब पति संग हुई रोमांटिक

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती सुष्मिता सेन के भाई एक्टर राजीव सेन काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, बता दें कि पिछले साल राजीव ने अभिनेत्री चारू आसोपा से शादी रचाई है। चारू और राजीव की यह जोड़ी अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही है। हाल ही में चारू के पापा ने एक महंगी बाइक गिफ्ट की जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

Third party image reference

बेटी की खुशी के लिए पापा ने दी 15 लाख की बाइक

चारू आसोपा के पापा ने अपनी बेटी की खुशी के लिए दामाद राजीव को एक महंगी बाइक गिफ्ट की जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है, राजीव भले ही एक्टिंग करियर में सफल ना हुए हों लेकिन वह अपने जीवन में बिजनेस के माध्यम से काफी सफल है, चारू की बात करें तो शादी के बाद उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया था, चारू और राजीव काफी समय से एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, हनीमून के लिए चारू और राजीव स्विटजरलैंड और इंडोनेशिया जैसी जगह गए हुए थे।

Third party image reference

अब पति संग हुई रोमांटिक

चारू के पापा की दी हुई बाइक राजीव को बेहद पसंद आई, राजीव अपनी पत्नी चारू के साथ बाइक राइड पर भी गए, फोटोशूट के साथ राजीव और चारू काफी ज्यादा रोमांटिक दिखे, दोनों के बीच गहरा प्यार दिखा, वैसे चारू काफी खूबसूरत लग रही है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments