बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता बिग बॉस का खिताब, ट्रॉफी के साथ तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस अपने विवादों, वीकेंड का वार एपिसोड और मस्ती से भरे खेलों की मेजबानी करने के लिए प्रसिद्ध है । हर सीजन की तरह, बिग बॉस 13 टीआरपी चार्ट में शीर्ष स्थान पर रहा है, क्योंकि शो की शुरुआत से ही प्रतियोगी सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं ।

Third party image reference
बिग बॉस 13 के फिनाले पूरी हो चुकी है, बिग बॉस के फिनाले के सेट से प्रतियोगियों के कई अनदेखी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं । जैसा कि सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में देखा गया है, सिद्धार्थ को अपने विजेता की ट्रॉफी स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है ।

Third party image reference
असीम रियाज को पीछे छोड़ सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा वोट पा कर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके है । जैसा कि बिग बॉस 13 के प्रशंसकों द्वारा साझा की गई हालिया अनदेखी तस्वीरों में देखा गया है, सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता की ट्रॉफी हाथ में लिए एक बड़ी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है।

Third party image reference
शो के विजेता बनने पर सिद्धार्थ को 1 करोड़ रुपए मिली है। साथ में एक कार भी मिला है। असीम रियाज से सिद्धार्थ शुक्ला को काफी टक्कर मिली थी पर अंत में सिद्धार्थ वोटो की गिनती में आगे निकल गए है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments