ऐसे चुना जाएगा बिग बास 13 सीजन का विनर, सलमान देंगे ये खास टास्क

Image result for ऐसे चुना जाएगा बिग बॉस 13 सीजन का विनर
बिग बॉस 13 सीजन का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड है। बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे टेढ़ा सीजन साबित हुआ। जहां एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा, तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं।

Third party image reference
सूत्रों के अनुसार बिग बॉस का विनर का चुनाव बहुत ही अलग तरीके से किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर 'बिग बॉस 13' का विनर तय किया जाएगा।

Third party image reference
खबरों की मानें तो मिड नाइट इविक्शन होगा। कहा जा रहा है कि माहिरा शर्मा इविक्ट हो चुकी हैं और दूसरा सदस्य जो बेघर होगा, वह शहनाज या फिर आरती में से होगा क्योंकि माहिरा के अलावा यही दो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं। बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी। यानी मंगलवार या बुधवार को ही डबल इविक्शन हो जाएगा।

Third party image reference
वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। बता दें कि 'बिग बॉस 13' के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है। देखना यह होगा कि इस बार 13वें सीजन की ट्रोफी किसके हाथ में होगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments