मां ने की तीन-तीन शादियां, अब बेटा 13 साल छोटी पत्नी के साथ हैं खुश


Third party image reference
बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर ने पिछले साल साबित कर दिया की, वह भी इंडस्ट्रीज के सबसे कमाऊ एक्टर्स में एक हैं. जिनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह ने दुनिया भर से करीब 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. जो इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म जर्सी की शूटिंग व्यस्त हैं.

Third party image reference
ऐसे में हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के साथ बांद्रा में देखा गया था. इससे यह कपल कभी जिम से लेकर रेस्टोरेंट या एयरपोर्ट पर नजर आते ही रहते हैं.ऐसे में आज एक बार शाहिद और मीरा की जोड़ी को जिम में वर्कआउट ख़त्म करने के बाद स्पॉट किया गया था.

Third party image reference
मां ने की तीन-तीन शादियां
आपको शायद पता नहीं होगा पर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम 90 के दशक की फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा रही हैं. जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार विवाह किया हैं. नीलिमा ने सबसे पहले साल 1975 में इंडियन वोकलिस्ट राजा अली खान से निकाह किया था.

Third party image reference
पर साल 1984 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. जिसके बाद नीलिमा अजीम ने साल 1989 में बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर से विवाह किया था. जिस शादीशुदा जीवन के दौरान दोनों के घर एक बेटे शाहिद कपूर और एक बेटी सनाह कपूर ने जन्म हुआ.

Third party image reference
जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई थी. जिस कारन दोनों ने एक दूसरे डिवोर्स लेना का फैसला ले लिया था. जिसके बाद नीलिमा ने साल 1990 में फिल्म एक्टर राजेश खट्टर से सात फेरे लिए थे. जिस शादीशुदा जीवन के दौरान उनके घर ईशान खट्टर जन्म हुआ. हालांकि, उनकी तीसरी शादी भी नहीं चली. और आज वह अपने बच्चो के साथ सुखी जीवन बिता रही हैं.

Third party image reference
अब बेटा 13 साल छोटी पत्नी के साथ हैं खुश
लेकिन क्या आपको पता हैं की, शाहिद कपूर से मीरा राजपूत करीब 13 साल छोटी हैं. वही दोनों ने साल 2015 में विवाह किया था. जो आज एक बेटे जैन और एक बेटी मिशा के माता-पिता हैं. उम्र में इतना फांसला होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments