रश्मि देसाई संग लंच पर पहुंचे विशाल आदित्य सिंह, बिग बॉस 13 में दोनों ने चुराया था पास्ता


Third party image reference rashmi desai
टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। रश्मि हाल ही में कलर्स चैनल के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में नजर आई थीं। इस शो में रश्मि का सफर काफी इंट्रस्टिंग रहा था। वहीं अब रश्मि शो पूरा करने के बाद आए दिन अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। अब से कुछ देर पहले रश्मि को टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह के साथ लंच के दौरान स्पॉट किया गया।

Third party image reference rashmi desai
रश्मि और विशाल बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। वहीं अब शो से बाहर आते ही दोनों एक बार फिर साथ देखे गए हैं। विशाल और रश्मि को रविवार दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित बेस्टियन रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया।

Third party image reference rashmi desai
इस दौरान दोनों अपने फेवरेट पास्ता खाते दिखे। रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पास्ता खाने के दौरान की एक वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में रश्मि और विशाल पास्ता खाने के दौरान कहते हैं कि ये चोरी का नहीं है बल्कि मेहनत है। वहीं विशाल कहते है कि सिद्धार्थ शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं। रश्मि साथ ही में कहती हैं कि उसमें तो चीज भी नहीं था।

Third party image reference rashmi desai
दरअसल बिग बॉस में रश्मि और विशाल ने लग्जरी बजट में दूसरी टीम के लिए आए पास्ता को चोरी से खा लिया था। जिसके बाद पूरे घर को सजा मिली थी। इस वजह से शो के आखिर तक दोनों को सब चोर कहते रहे थे। वहीं अब शो के खत्म होने के बाद भी दोनों हंसी हंसी में ये बात साफ करते दिख रहे हैं।

Third party image reference instagram
बात रश्मि के लुक की करें तो वो लाइट पिंक कलर के प्रिंटेड टी-शर्ट और फेडेड ब्ल्यू डेनिम पैंट पहने दिखाई दीं। इसके साथ उन्होंने येलो कलर की बैल्ट लगाई थी जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी। रश्मि बिना मेकअप, खुले बालों में काफी सुंदर लग रही थीं।

Third party image reference instagram
बता दें रश्मि का बिग बॉस में सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा था। शो में रश्मि की पर्सनल लाइफ की काफी चर्चा रही थी। वहीं इसी शो में रश्मि को उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने प्रपोज किया था और शो में अरहान की सच्चाई सबके सामने आने के बाद रश्मि ने इसी शो के दौरान उनसे सारे रिश्ते तोड़ने की बात कही थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments