'बिग बॉस 13' की इस कंटेस्टेंट को मिला दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, नाम जानकर होगी हैरानी

हाल ही में कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ खत्म हुआ था, जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला को विनर घोषित किया. साथ ही आसिम रियाज फिस्ट रनर अप रहे. इस बार का सीजन पिछले सभी सीजन के मुताबिक सबसे ज्यादा चर्चित रहा. इस बार शो में कई सारी ऐसी चीजें हुईं जो पहले कभी नहीं देखने को मिलीं. यह पूरा सीजन सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शाहनाज गिल को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहा.

instagram
बिग बॉस ख़त्म हो चुका है लेकिन इसके साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को कलर्स ने ही दूसरा रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के लिए साइन किया है. यह शो शुरू भी हो चुका है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. लेकिन इसी बीच शो की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को लेकर एक खबर आई है कि उन्हें एक बहुत बड़े अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

instagram
बता दें, हाल ही में मुंबई में ‘दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020’ का आयोजन हुआ था. इस दौरान बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट भी पहुंचे थे. इस अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा शर्मा को ‘फैशनेबल कंटेस्टेंट’ का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला. हालांकि इस अवॉर्ड के बाद दर्शक हैरान हैं क्योंकि माहिरा से ज्यादा रश्मि और शहनाज शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर थीं.

wallpaper cave
इस फंक्शन में माहिरा ने गोल्डन कलर की गाउन पहनी हुई थीं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, माहिरा को ये अवॉर्ड उनके स्टाइलिश लुक की वजह से मिला है जो 'बिग बॉस 13' के दौरान दर्शकों को देखने को मिला था. माहिरा ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इस पोस्ट में माहिरा ने अवॉर्ड वाली एक तस्वीर भी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.
इस मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments