बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट के घर में जल्द गूजेंगी किलकारी, बनने वाली हैं मां


Third party image reference
बिग बॉस 13 का तो अंत हो चुका है. लेकिन इस शो के बाद कई सेलिब्रिटी की लाइफ पटरी पर आ गई है. उन्ही में से एक एक्‍स कंटेस्‍टेंट है शेफाली जरीवाला 'कांटा लगा' गाने से फेमस हुई शेफाली अचानक से गायब हो गई थी. लेकिन बिगि बॉस के चलते काफी लंबे समय के बाद फिर से लाइमलाइट में आईं. उनके बिग बॉस के घर के अंदर का सफर रोमांच से भरपूर रहा. शो में उनकी जर्नी काफी इंटरस्टिंग रही. आसिम के साथ झगड़ों को लेकर वह आए दिन सुर्खियों मे बनी रहती थीं.

Third party image reference
अब वह घर से बाहर निकल कर अपने पति पराग त्‍यागी के साथ लाइफ एन्‍जॉय कर रही हैं. और उन्होने एक खुशखबरी में हमारे साथ शेयर की है. एक इंटरव्यू में शेफाली ने बताया कि वो मां बनने वाली है इतनी जल्दी कैसे तो आपको बता दे शेफाली एक बेटी गोदी लेने वाली है. शेलाफी ने कहा कि जब मैं 10 या 11 साल की थी. तब मैंने गोद लेने का मतलब समझा था. मैं हमेशा से ही एक बच्‍चा गोद लेना चाहती थी.

Third party image reference
आपको बता दें कि पराग और शेफाली दोनों एक बेबी गर्ल गोद लेना चाहते हैं. प्रॉसेस चल रहा है और थोड़ा सा लंबा है बहुत सारा पेपर वर्क होता है लेकिन हमें उम्‍मीद है कि ये जल्‍द ही हो जाएगा'. बात करें शेफाली जरीवाला की निजी जीवन की तो, पराग त्‍यागी के साथ उनकी दूसरी शादी है. इससे पहले वह हरमीत सिंह की पत्‍नी थीं. लेकिन फिर उनका तलाक हो गया. इसके 10 साल बाद उन्‍होंने पराग त्‍यागी से शादी कर ली. शादी के बाद वह पराग के साथ 'नच बलिए' में भी नजर आई थीं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments