बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ की धोखेबाजी से आरती और शहनाज का फूटा गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात

जैसा कि आपको पता है की बिग बस सीजन का यह आखिरी पड़ाव चल रहा है इसमें बिग बॉस अपनी टीआरपी बटोरने के लिए कुछ ना कुछ टास्क सदस्यों से कराते रहते हैं। वही बिग बॉस ने एक नया टास्क एमेनिटी पाने के लिए आयोजित किया था । जिसमें इस सप्ताह नॉमिनेशन में चारों सदस्यों को जेल में बंद कर दिया जाता है और नॉमिनेशन सुरक्षित सदस्यों को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को बचाने की छूट दी जाती। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज और रश्मि से कहां गया कि आपसी सहमति से विचार करके किसी एक सदस्य को इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन से बचा सकते हैं।

Google
वही हमने देखा कि सिद्धार्थ ने पारस को बचाने के लिए कहा और आसिम ने आरती के लिए और रश्मि ने सहनाज का नाम लिया। तीनों सदस्यों के बीच सहमति बनती बिल्कुल भी नहीं दिखी और सबने निर्णय लिया कि अलग अलग खेलेंगे और जिसके हाथ में चाबी आएगी वह उस सदस्य को जेल से रिहा करेगा। बज्र बजते ही आसिम सिद्धार्थ को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन सिद्धार्थ चाबी ले लेते हैं और पारस को इस सप्ताह होने वाले नॉमिनेशन से बचा लेते हैं।

Google
सह देख कर आसिम, से चुप रहा नहीं जाता है और वह आरती के न बचाने पर सिद्धार्थ की दोस्ती पर प्रश्न चिन्ह लगा देते हैं और कहते हैं की तुमने दोस्ती का साथ नहीं दिया बल्कि धोखेबाजी की। कहीं ना कहीं सहनाज और आरती भी सिद्धार्थ के फैसले से सहमत नहीं है और वह यह सब सुनकर रोती हुई नजर आते हैं।
इस सप्ताह पारस नॉमिनेशन से बच गए हैं और वो टॉप 5 में भी नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments