बिग बॉस 13 में हुई ये 5 सबसे बड़ी गलतियां, नंबर 5 है बेहद चौंकाने वाली

दोस्तों इस बार बिग बॉस का 13 वां सीजन बेहद रोमांचक रहा, बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। मगर शायद आपने इस सीजन में कुछ गलतियों पर आपने ध्यान नहीं दिया। तो आज हम बिग बॉस 13 में हुई 5 गलतियों के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
1. बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने घर के मालिक के रूप में घर में प्रवेश किया और उन्होंने कहा कि वह समय-समय पर घर में आएंगी, लेकिन इसके बाद वो फिर कभी नहीं आई।

Third party image reference
2. लगता है कि बिग बॉस की टीम रश्मि देसाई को घर में रखना चाहती थी। क्योंकि एक बार उन्हें लड़की के साथ बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था और एक लड़की को निकाला जाना था और रश्मि को कम से कम वोट मिले थे। लेकिन बिग बॉस ने अचानक निर्णय बदल दिया और लड़कियों में से कोई भी बाहर नहीं गया। फिर से जब वह आखिरकार बिग बॉस से बाहर हो गई तो उसे वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस लाया गया।

Third party image reference
3. पारस छाबड़ा इस सीजन में एक स्टाइलिश और सुंदर प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए, लोगों ने उनके बालों को बेहद पसंद किया लेकिन जल्द ही यह पता चला कि वह विग पहनते हैं।

Third party image reference
4. बिग बॉस के प्रशंसकों ने सोचा कि कम से कम आधे प्रतियोगी पहले फिनाले में बेदखल हो जाएंगे लेकिन बिग बॉस ने 3 को बेदखल कर दिया और 2 को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस लाया, फिर पहले फिनाले का क्या फायदा?

Third party image reference
5. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की लड़ाई के बाद खुद कहा कि वह अपने व्यवहार के कारण बेदखल हो जाएंगे लेकिन अगले ही दिन बिग बॉस ने कहा कि वह अगले सप्ताह के लिए नॉमिनेट हैं, उन्होंने अपना निर्णय पहली बार इतनी तेजी से बदला। जो चौंकाने वाला है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments