पति के खातिर खरीदा 12 करोड़ का घर इसलिए अकेली रहती है पति के संग! अब करती दिखी रोमांस

टीवी जगत में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने पति से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस है और आज वह अपने पति के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही है।

Third party image reference

पति के खातिर खरीदा 12 करोड़ का घर इसलिए अकेली रहती है पति के संग

दरअसल हम सनाया ईरानी के बारे में बात कर रहे हैं। सनाया ईरानी ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और इसी सीरियल के बाद इन्हें ब्रेक थ्रू मिला था। इसी सीरियल के बाद इनकी लोकप्रियता में काफी ज्यादा बढ़ोतरी एक साथ हो गई थी। सनाया ईरानी की पर्सनल लाइफ बेहद शानदार है। इनकी शादी सन 2016 में मोहित सहगल के साथ हुई थी।

Third party image reference
यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। वैसे सनाया ईरानी ने कुछ समय पहले अपने पति के खातिर मुंबई में 12 करोड़ों का एक घर खरीदा है क्योंकि पहले सनाया ईरानी और मोहित सहगल के पास खुद का घर नहीं था लेकिन अब यह दोनों खुद के घर में रहते हैं।

Third party image reference

अब करती दिखी रोमांस

सनाया ईरानी और मोहित सहगल के साथ इस घर में और कोई भी व्यक्ति नहीं रहता। शायद इसीलिए यह दोनों हमेशा ही रोमांटिक मूड में रहते हैं। अभी थोड़ी देर पहले सनाया ईरानी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments