12वीं क्लास में हुई 3 बार फेल तो घरवालो ने छोड़ दिया साथ, अब है करोड़ों की मालकिन


टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो देशभर में खूब पॉपुलर हैं. इनमे से देवोलीना भट्टाचार्य का नाम भी शामिल है. देवोलीना अभी तक कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में इन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया था. लेकिन अपनी पीठ के दर्द की वजह से इन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा.
12वीं क्लास में हुई 3 बार फेल तो घरवालो ने छोड़ दिया साथ

instagram
बिग बॉस ने निकलने के बाद देवोलीना ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलसा किया था कि उनके घरवाले उन्हें इंटीरियर डिज़ाइनर बनाना चाहते थे, लेकिन वह पढ़ने में ज्यादा अच्छी नहीं थीं. इसी वजह से वह 12वीं क्लास में 3 बार फेल हो गई थीं. इसके बाद देवोलीना के घरवालों ने उनका साथ छोड़ दिया था. लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी.

instagram
देवोलीना बचपन से ही एक एक्ट्रेस बनने के सपने देखती थीं लेकिन कभी इस बारे में घरवालों से बात नहीं की. लेकिन जब घरवालों ने उनका साथ छोड़ा तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की कोशिश की. साल 2010 में देवोलीना ने जीटीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में हिस्सा लिया था लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाईं.

instagram
इसके बाद साल 2011 में इनकी किस्मत उस समय रंग लाई जब इन्हें एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल ‘सवारे सबके सपने प्रीतो’ में काम करने का मौका मिला. हालांकि इस सीरियल में उन्हें सपोर्टिंग रोल मिला था लेकिन फिर भी वह काफी पोपुलर हो गईं थीं. इसके बाद इन्हें स्टार प्लस के ‘साथ निभाना साथिया’ में काम करने का मौका मिला. इसके बाद तो जैसे इनकी किस्मत ही चमक गई.
अब है करोड़ों की मालकिन

instagram
यह शो करीब 5 सालों तक चला और खूब पॉपुलर हुआ. इस दौरान देवोलीना को इस सीरियल के लिए 4 बार अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. इसके बाद इन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments