10 किलो वजन कम किया डायरेक्टर के कहने पर, अब दिखने लगी है पहले से थोड़ी पतली

बॉलीवुड कलाकारों को अपने किरदार में फिट बैठने के लिए ना जाने क्या से क्या करना पड़ता है । कई बार किरदार के मुताबिक वजन बढ़ाना पड़ता है तो कई बार फिल्म में पतला दिखने के लिए वजन कम भी करना होता है। श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर के पास आज फिल्मों की कमी नहीं है । 'धड़क' फिल्म से डेब्यू करने के बाद इनकी सफलता आज आसमान छू रही है ।
अपने करियर की दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया था लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने फिर से अपनी फिगर को मेंटेन कर लिया है और स्लिम ट्रिम हो चुकी है । हाल ही में जब जाह्नवी कपूर को जिम के बाहर कैमरे में कैद किया गया तो वह काफी फिट नजर आई ।

Third party image reference

10 किलो वजन कम किया डायरेक्टर के कहने पर

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के लिए डायरेक्टर ने जाह्नवी कपूर को वजन बढ़ाने का आदेश दिया था तो वहीं अब रूही आफज़ा' फिल्म के लिए जाह्नवी को वजन कम करना पड़ गया । सिर्फ जाह्नवी को ही नहीं बल्कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने किरदार के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और आज इनका फल भी उनको मिल रहा है ।

Third party image reference

अब दिखने लगी है पहले से थोड़ी पतली

जाह्नवी कपूर को आए दिन जिम के बाहर कैमरे में कैद किया जाता है और वह कैसे भी करके बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालती है और जिमिंग करने के लिए जरूर जाती है । जाह्नवी ने जिम में घंटों तक पसीना बहाकर अपनी बॉडी को स्लिम ट्रिम किया और आज इनकी फिटनेस वाकई में लाजवाब हो चुकी है । हाल ही में जब इनको जिम के बाहर कैमरे में कैद किया गया तो उन्होंने अपनी जीरो फिगर दिखाकर हर किसी को चौका दिया .

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें वर्क फ्रंट की तो जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों के नाम है द कारगिल गर्ल, रूही अफजा, तख्त । और भी कई फिल्में इनकी जेब में पड़ी हुई है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments