हीरो के रूप में मसीहा है यह सुपरस्टार! फैन की मौत पर घरवालों को दिए 10 लाख रुपए

साउथ फिल्मों के हीरो राम चरण को आज के समय कौन नहीं जनता है। हाल ही में राम चरण ने दिखा दिया है कि वो अपने फैन्स को कितना चाहते है। दरअसल, रामचरण अपने फैन की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने पहुंचे थे। दिसंबर में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। यह शख्स मेगा फैन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नूर भाई थे। आपको बता दे, नूर भाई के सुपरस्टार चिरंजीवी, राम चरण और अल्लू अर्जुन तथा पवन कल्याण से सीधे संपर्क थे।

Third party image reference
भारत में बहुत से ऐसे हीरो है जो किसी मसीहा से कम नहीं है। ऐसे में राम चरण ने अपने एक फैन के परिवार की मदद की है। नूर भाई का परिवार चिरंजीवी और राम चरण को बेहद पसंद करता है। बता दें कि नूर भाई को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च अभिनेता चिंरजीवी ने ही दिया था।

Third party image reference
हालांकि, सारी कोशिशों के बाद नूर भाई का निधन हो गया था और इसके बाद टॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों ने इस पर दुख भी जताया था। इस सब के बीच राम अपनी फिल्म के शूटिंग खत्म कर अपने इसी फैन के परिवार से मिलने पहुंचे। साथ ही उन्होंने इस परिवार को 10 लाख रुपए का चैक भी सौंपा।

Third party image reference
राम चरण की आने वाली फिल्म 
राजामौली की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी फिल्म का हिंसा है। यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज होने वाली हैं। यह फिल्म अक्टूबर 2020 तक रिलीज होगी। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments