SHOCKING: वोटिंग ट्रेंड में बड़ा उलटफेर,किसको मिले सबसे कम वोट, कौन होगा घर से बेघर ?

हम बिग बॉस 13 के घर से जुड़ी हर खबर सबसे पहले आप तक इस चैनल के जरिये पहुंचते रहते है।साथ ही एपिसोड से पहले ही हम आपको सभी खबरें बताएंगे।

Third party image reference
इस बार का वोटिंग ट्रेंड थोड़ा बदला हुआ है।इस बार घर से बेघर होने के लिए सात सदस्य नॉमिनेटेड है।सिर्फ सिद्धार्थ और शहनाज़ ही इस हफ्ते सेफ हुए है।वोटिंग शेयर में चूंकि इस बार सिद्धार्थ नही है तो जाहिर सी बात है नंबर एक पर आसिम रियाज़ पहुंचेंगे। जी हां, आसिम को 45% वोट शेयर मिला है।

Third party image reference
उसके बाद करीब 31% वोट्स पाकर दूसरे नंबर पर है रश्मि देसाई। हर वोटिंग में नंबर चार या पांच पर रहने वाली रश्मि शहनाज़ और सिद्धार्थ के न होने के कारण नंबर 2 पर है।
नंबर तीन पर है पारस छाबड़ा।पारस को 13 प्रतिशत वोट शेयर मिला है।
चौथे नंबर पर है आरती सिंह।आरती एक समय पे बिल्कुल निचले पायदान पर थी परंतु अब वो गेम में अच्छा कर रही है। आरती को 6% वोट शेयर प्राप्त हुआ है।

Third party image reference
पांचवे,छठे और सातवें नंबर पर आए सदस्य फिलहाल खतरे में है क्योंकि उनके वोट शेयर्स में ख़ासा फर्क नही है।इन तीनो सदस्यों के खाते में 5 प्रतिशत वोट आया है।
अब कौन होगा सबसे कम वोट पाने वाला सदस्य,ये तो हमें वीकेंड का वार के संडे के एपिसोड से ही पता चलेगा।हो सकता है इस बार शेफाली जरीवाला को एविक्शन का शिकार होना पड़े।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments