पहला बच्चा खोने के बाद इस अभिनेत्री ने खो दी थी मां बनने की उम्मीद, अब है एक बेटी की मां

दुनिया में मां बनने की ख्वाहिश है औरत को होती है और ज़्यादातर औरतों को ये सौभाग्य भी नसीब होता है। लेकिन किसी कारण बच्चा खो देने के बाद उम्मीद बिखर जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ था टीवी अभिनेत्री अंकिता भार्गव के साथ।

Third party image reference
जी हां आपको बता दें कि टीवी की जानी पहचानी अभिनेत्री अंकिता भार्गव एक बार गर्भपात से गुजर चुकी है। लेकिन अब एक महीने पहले ही उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता पॉपुलर अभिनेता करण पटेल की पत्नी है। अभिनेता करण पटेल को आपने टीवी शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला के किरदार में देखा होगा।

Third party image reference
करण पटेल और अंकिता भार्गव ने अपने पैरंट्स बनने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए से दी थी। करण ने अपनी बेटी के नाम का भी ऐलान कर दिया है। करण और अंकिता ने मिलकर अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है।

Third party image reference
अंकिता भार्गव बेटी को जन्म देकर मां बनने का एहसास हासिल कर चुकी है। लेकिन आपको बता दें कि पहला बच्चा खोने का गम वो अभी भी नहीं भुला पाई है।

Third party image reference
जी हां बता दें की साल 2018 में अंकिता पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी और कुछ ही महीने में उनका गर्भपात हो गया था। पहला बच्चा खोने के बाद वो पूरी तरह से टूट चुकी थी। यहां तक कि उन्होंने दोबारा मां बनने की उम्मीद भी छोड़ दी थी।

Third party image reference
अगर बात करें काम की तो इन दिनों अंकिता किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आ रही है। अंकिता केसर, एक नई पहचान और जीवनसाथी जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी है।

Third party image reference
इसके अलावा वो साल 2016 में आईं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में भी नजर आईं थी। हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा था।

Third party image reference
अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो अंकिता ने साल 2015 में अभिनेता करण पटेल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात शो ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी और काफी दिनों तक एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments