पहली बार खराब मूड में दिखाई दिए तैमूर, पापा सैफ के मनाने पर भी नहीं मानी कोई बात

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन अगले महीने यानी 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कर कर रहे है। इस समय सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी चल रहे है।
पहली बार खराब मूड में दिखाई दिए तैमूर-

Third party image reference
दोस्तों बीते दिनों सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमे तैमूर अली खान पापा सैफ की गोद में बैठे हुए खराब मूड में नज़र आ रहे है। इवेंट में तैमूर ने सभी का ध्यान खींचा हालांकि पूरे समय उनका मूड खराब ही नजर आया। तैमूर पूरे वक्त एक हाथ अपने चेहरे पर रखे दिखाई दिए।
पापा सैफ के मनाने पर भी नहीं मानी कोई बात-

Third party image reference
दोस्तों पापा सैफ ने बेटे तैमूर के खराब मूड को ठीक करने के लिए उन्हें किस किया, गोद में भी उठाया और बातें भी की, बावजूद इसके तैमूर उखड़े-उखड़े नजर आए। पापा सैफ बेटे से बात करते भी नजर आए। लेकिन इसके बाद भी तैमूर ने पापा की कोई बात नहीं मानी। इन तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है कि, तैमूर खराब मूड में दिखाई दे रहे है। वही सैफ अपने बेटे को मनाने की कोशिश भी कर रहे है। लेकिन तैमूर पापा की कोई बात मानने को तैयार नहीं है।

Third party image reference
दोस्तों तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहते है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। तैमूर के छोटी सी उम्र में आज बहुत ही चाहने वाले है। वह बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments