हर धर्म का सम्मान करती है यह हिंदू एक्ट्रेस, अब बीमार मां को लेकर दुआ मांगने चली आई मस्जिद

टीवी और फिल्म जगत की ज्यादातर अभिनेत्रियां हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लोकप्रिय टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में काम करके घर-घर में फेमस होने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया भी इन्हीं में से एक है। इसके अलावा भी उन्हें बिग बॉस, नच बलिए, कॉमेडी सर्कस और चंद्रकांत जैसे कई टीवी शोज के लिए जाना जाता है।

Third party image reference
उर्वशी का जन्म 9 जुलाई सन 1979 को हुआ था। कम उम्र में ही उन्हें अपने जीवन में काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा। सिर्फ 16 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई थी मगर 2 साल बाद ही उनके पति ने उन्हें तलाक दे दिया। उनकी उम्र सिर्फ 19 वर्ष थी जब वह दो जुड़वा बेटों की मां बनी। उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बेटों को पाल पोस कर बड़ा किया।

Third party image reference
उर्वशी ढोलकिया हर धर्म का दिल से सम्मान करती है। उन्होंने खुद यह बताया था कि वह किसी भी धर्म को छोटा या बड़ा नहीं समझती। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है। यह तस्वीरें दुबई की है जहां पर वह अपनी मां को लेकर आई है। उनकी मां की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है।

Third party image reference
ऐसे में मां को व्हील चेयर पर बिठाकर वह दुबई के एक नामी मस्जिद पर दुआ मांगने के लिए पहुंची थी। मस्जिद के अंदर उन्होंने कई तस्वीरें भी खिंचवाई जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां पर वो अपनी मां के साथ काफी खुश नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments