एक तो बेहद पतली और ऊपर से लंबी, सबसे हटके है इस एक्ट्रेस का फिगर, देर रात हुई स्पॉट

इस साल का पहला महीना बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के लिए बेहद खराब रहा है, क्योंकि उन्हें हर तरफ से ट्रोल किया गया। जब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल की स्टोरी सुनाइ तो वहां मौजूद अभिनेता सिद्धांत ने यह कह दिया कि जहां से अनन्या जैसे स्टार किड्स का स्ट्रगल शुरू होता है, वहां से सिद्धान्त जैसे लोगों के सपने पूरे होते हैं। उसके बाद से ही इस अभिनेत्री को काफी ट्रोल किया गया। उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई गई। कुछ लोग अनन्या पांडे के सपोर्ट में भी रहे। खैर अनन्या को इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। वह बहुत पॉजिटिव लड़की हैं। वह अपने काम में मग्न रहती हैं।

Third party image reference
देर रात अनन्या स्पॉट हुई। एक फिल्म से जुड़ा शूट खत्म करने के बाद अनन्या देर रात एक स्टूडियो के बाहर दिखी। वह अकेली नहीं बल्कि अपने सह अभिनेता ईशान खट्टर के साथ नजर आईं। वह देखने में काफी ग्लैमरस लग रही थी। उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखे थे। अगर बात करें ईशान खट्टर की तो वह ट्रेक पैंट और टी शर्ट में नजर आए। दोनों ने मीडिया को कई पोज दिए।

Third party image reference
अनन्या पांडे शॉर्ट में और भी ज्यादा लंबी लगती हैं, जैसा कि आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं। एक तो यह अभिनेत्री काफी पतली है और ऊपर से लंबी है, जिसकी वजह से वह बॉलीवुड की सबसे अनोखी अभिनेत्री लगती है। उनका फिगर बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों से अलग है। वह सबसे हटके हैं। कुछ भी हो, वह बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती हैं और उनकी एक्टिंग भी लाजवाब है।

Third party image reference
अनन्या पांडे बी टाउन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हैं। पिछले साल वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जरिए सुर्खियों में रही। वर्तमान में यह अभिनेत्री कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर व्यस्त है। इस साल भी कई बेहतरीन फिल्मों में उनकी बेहतरीन अदाकारी देखने को मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनन्या बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments