सादगी हो तो ऐसी! नन्ही फैन को देखते ही लगाया गले और खुद ली सेल्फी

इन दिनों बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आये दिन इनकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो होते हैं. खासकर युवा अभिनेत्रियां सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर भी मुंबई की सड़कों पर नजर आईं, जहां उन्हें एक नन्ही सी फैन मिली.

instagram
आपको बता दें, जाह्नवी कपूर को अक्सर मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है. ये जिम जाते हुए, डांस क्लास या फिर शॉपिंग करते हुए अक्सर मीडिया की नजरों में आ जाती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक छोटी सी बच्ची इनके पीछे दौड़ती हुई आई और जाह्नवी ने देखते ही उस बची को गले लगा लिया. इसके बाद उस बच्ची की मां ने जाह्नवी के साथ बेटी की तस्वीरें खींची.

instagram
इसी दौरान जब उस छोटी बच्ची की मां ठीक ढंग से सेल्फी नहीं ले पा रही थी तभी जाह्नवी ने उनका मोबाइल अपने हाथ में लिया और तीनों की खुद सेल्फी ली. इसके बाद दोनों ने जाह्नवी का शुक्रियादा किया और वहां से चली गईं. इसके बाद जाह्नवी भी अपनी कार में बैठकर चली गईं. बता दें, जाह्नवी के इस व्यवहार पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

instagram
आपको बता दें, जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की बेटी हैं. इनके पिता बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं. जाह्नवी ने इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

instagram
फिलहाल जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म ‘रूही अफजा’ में बिजी हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमे ये राजकुमार राव के साथ नजर आयेंगी. इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक और दोस्ताना 2 में भी नजर आयेंगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments