नेहा कक्कड़ को बहू बनाने पर उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह बहुत ही ज्यादा...


Third party image reference
बॉलीवुड की लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जी हां, बीते दिनों से उनकी शादी की बात आदित्य नारायण के साथ चल रही है, जो पेश से सिंगर हैं, ऐसे में अब उनके पिता से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक अलग ही अंदाज में जवाब दिया। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर हर उत्साहित हैं, लेकिन इस बार में सभी एक ऑफिशियली कन्फर्मेशन की तलाश में हैं, जिसकी वजह से उनके पिता से सवाल किया गया।
बॉलीवुड की लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने गानों की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। आज वे इस कदर सफल हो गई हैं कि हर दूसरी फिल्म में उनका गाना सुनने को मिल जाता है, जिसकी वजह से हर कोई उन्हें देखना या सुनना पसंद करता है। खैर, हम यहां उनकी शादी की बात कर रहे है, जिसकी वजह से वे इन दिनों सुर्खियों में हैं और हर कोई उनसे सवाल पूछ रहा है। इस बारे में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बातों को घुमा फिरा के जवाब दिया, जिससे फैंस खुश नहीं हुए।
उदित नारायण ने दिया ये बयान

Third party image reference
सिंगर उदित नारायण से जब नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि नेहा बहुत ही ज्यादा स्वीट लड़की हैं और उन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं, ऐसे में यदि मेरा बेटा और वे शादी करते हैं, तो मुझे बहुत ही ज्यादा खुशी मिलेगी। मतलब साफ है कि बतौर बहू के रुप में उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ को पसंद कर लिया है, लेकिन शादी की खबर पर मुहर नहीं लगाई, ऐसे में फैंस की दिलचस्पी बढ़ती हुई नजर आ रही है
नेहा कक्कड़ की तारीफ करते दिखें उदित नारायण

Third party image reference
उदित नारायण ने न सिर्फ नेहा कक्कड़ की खूबसूरती की बात की, बल्कि उनके करियर की भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं भी नेहा कक्कड़ के गाने सुनता हूं, क्योंकि वह बहुत ही अच्छा गाती है। इसका मतलब साफ है कि आदित्य नारायण का पूरा परिवार नेहा कक्कड़ को पसंद करता है, जिसकी वजह से दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि दोनों भी एक दूसरे को खूब पसंद करते हैं, ऐसे में लोगों को शादी का इतंजार है।

Third party image reference
14 फरवरी को हो सकती हैं शादी
सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों की माने तो दोनों बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड वायरल हुआ था, जिसमें 14 फरवरी की तारीख लिखी हुई थी, लेकिन फिलहाल इसके बारे में किसी ने पुष्टि नहीं की। हालांकि, इस कार्ड पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट किया था और बताया जा रहा है कि यदि शादी 14 फरवरी को है, तो रस्में 1 फरवरी से शुरु हो जाएंगी, ऐसे में फैंस को 14 फरवरी का इंतजार है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments