पेरिस में छुट्टियां मना रही इस एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस का दिखाया जलवा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।बॉलीवुड के साथ-साथ अदा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है। साल 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म "1920" से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इस फिल्म में उनके साथ रजनीश दुग्गल मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Third party image reference
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अदा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते ज्यादा चर्चा में बनी रही है। इन दिनों अदा शर्मा पेरिस में छुट्टियां मना रही है

Third party image reference
अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में अदा कलरफुल साड़ी में नजर आ रही है और तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- रंग दे मुझे रंग दे। इन तस्वीरों में अदा बेहद खूबसूरत लग रही है।

Third party image reference
एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो वह फिल्म हंसी तो फंसी और कमांडो में नजर आ चुकी है। साउथ इंडस्ट्री में अदा कई हिट फिल्में दे चुकी है। आपको बता दें की फिल्म कमांडो सीरीज में भी विद्युत जामवाल के ऑपोजिट नजर आई थी इसके अलावा रीजनल सिनेमा में भी वो काफी फिल्में कर चुकी है।

Third party image reference
अदा शर्मा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी है इसके साथ ही उनकी बोल्ड अदाओं पर फैंस का दिल मचल जाता हैं। अदा के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो इसी साल " कमांडो 3 " में विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments