सारा अली खान से ज्यादा लड़के दीवाने हैं इस हीरोइन के, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कई तेलुगू कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं साउथ में अब वो एक जानी मानी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है। रश्मिका ने साल 2016 में ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म Kirik Party से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। रश्मिका का जन्म कर्नाटक के विराजपेट शहर में 5 अप्रैल 1996 को हुआ। रश्मिका ने अपनी एक्टिंग और अपनी स्टाइल से बहुत ही काम समय में करोड़ो लड़कों को अपना दीवाना बना लिया हैं। आपको बता दे रश्मिका को साउथ की सबसे महंगी हीरोइन में से एक कहा जाता है।

Third party image reference
सारा अली खान से ज्यादा लड़के दीवाने हैं इस हीरोइन के। 
अपनी खूबसूरती के अलावा क्यूटनेस और शानदार अभिनय के लिए फेमस रश्मिका आज सारा अली खान से ज्यादा लड़के इनके दीवाने हैं, वही फैन फॉलोइंग की बात करे तो अब हिंदी दर्शकों में भी रश्मिका मंदाना के बहुत चाहने वाले हैं। हाल ही में रश्मिका को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहां भी उन्होने अपनी चलने की स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनके यह तस्वीरें लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। रश्म‍िका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म अर्जुन रेड्डी और डियर कॉमेरड जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं। 

Third party image reference

Third party image reference
गीता गोविंदम फिल्म से छा गई पूरे भारत में.
2018 में रिलीज हुए फिल्म गीता गोविंदम से रश्म‍िका मंदाना पूरे भारत में छा गई। यह फिल्म एक रोमांटिक और पारिवारिक ड्रामा फिल्म थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार हिट रहें। कम बजट में फिल्म थी ये फिल्म और 70 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल रहें।

Third party image reference
इस साल उनके फिल्म सरिलरु नीकेवरु रिलीज हुए जिसमे वो महेश बाबू संग रोमांस करती नज़र आई थी। यह 2020 की पहली साउथ फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये का आंकडा़ छू लिया था। आपको बता दे सरिलरु नीकेवरु का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार पहुंच चुका है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments