कार्तिक ने सारा को अचानक उठा लिया गोद में, खिलखिलाकर हंस पड़ी सारा, देखते रह गए लोग

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वर्तमान में फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। कार्तिक और सारा फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह सारा अली की तीसरी फिल्म है, ऐसे में वह नहीं चाहेंगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो जाए, इसीलिए वह लगातार इसका प्रमोशन कर रही हैं। वहीं कार्तिक के लिए भी उनकी यह फिल्म बेहद मायने रखती है। एक के बाद एक कई मौकों पर कार्तिक और सारा को फिल्म का प्रचार करते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में सारा और कार्तिक इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि देखने वाले देखते रह गए।

Third party image reference
इंडियन आइडल में शामिल होने के लिए सारा मुसलमानी लिबास पहनकर पहुंची। उन्होंने गरारा पहन रखा था, जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही थी। कार्तिक जैकेट, जींस और टीशर्ट में थे। इंडियन आईडल में घुसने से पहले इन दोनों ने मीडिया को पोज दिए। पोजिंग सेशन के दौरान कार्तिक ने सारा को अपनी गोद में उठा लिया। इसके बाद वहां खड़े लोग दोनों को देखते रह गए।

Third party image reference
वैसे आपको बता दें कि आजकल बॉलीवुड में हीरोइन को हीरो द्वारा गोद में उठाने का ट्रेंड चल पड़ा है। फिल्मों का प्रचार करने के लिए हीरो हीरोइन ऐसा कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन पर आदित्य रॉय कपूर ने दिशा पटानी को गोद में उठा लिया। वहीं वरुण धवन तो इस मामले में बहुत आगे हैं। चाहे कोई भी मौका हो, वरुण अपनी हीरोइन को गोद में उठाना नहीं भूलते।

Third party image reference
'लव आजकल' में कार्तिक और सारा की जो केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, इनकी वही केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दूसरी खबरों की मानें तो इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। कुछ भी साफ नहीं है। आपको बता दें कार्तिक और सारा की जोड़ी को पसंद करने वालों की तादाद बहुत बढ़ गई है। लोग चाहते हैं कि कार्तिक और सारा एक दूजे के हो जाए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments