टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

Image result for सेजल शर्मा ने किया सुसाइडटीवी इंडस्ट्री अभी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड से उबरी नहीं थी कि एक और सुसाइड की खबर सामने आई है, जिसने इंडस्ट्री को दहलाकर रख दिया है। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि सेजल ने ये कदम अपनी निजी चीजों को लेकर उठाया है। 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक काशीमीरा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सेजल ने जब सुसाइड किया तो उनकी दो दोस्त और रूममेट घर में ही मौजूद थीं। इन सभी से सवाल किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। लेकिन, अभी तक सुसाइड का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ये भी जांच कर रही हैं कि सेजल का किसी के साथ लव अफेयर तो नहीं था। बॉडी को सरकारी अस्पताल में लेकर जाया गया है और पोस्मार्टम हो रहा है। Image result for सेजल शर्मा ने किया सुसाइड
टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सेजल, जो उदयपुर की रहने वाली थीं, अपनी निजी जिंदगी में थोड़ी परेशान थीं। उन्हें डांस और एक्टिंग करना बेहद पसंद था। पिछले साल, सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में रोल पाकर वे बेहद खुश थीं। बताया जा रहा है कि सेजल एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को काफी मनाया था। साल 2017 में सेजल मुंबई आई थीं और तभी से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। सेजल को मॉडलिंग का भी काफी शौक था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments