पहली बार सामने आई दयाभाभी की बेटी की तस्वीरें, देखना ना भूलें


Third party image reference
BOLLYWOOD POST : टीवी दुनिया की मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभा कर देश भर में लोकप्रिय बनी अभिनेत्री दिशा वाकाणी को उनके फैंस खूब याद करते हैं. जो काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर है. जिनकी धारावाहिक में वापसी को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी है लेकिन अब तक उन्होंने टीवी इंडस्ट्रीज में वापसी नहीं की है.

Third party image reference
दरअसल 2 साल पहले दिशा वाकाणी ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर एक छोटा ब्रेक लिया था. जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने एक बेटी स्तुति को जन्म दिया था. हालांकि बेटी के जन्म के बाद दिशा शो में वापस नहीं लौटी.

Third party image reference
पहली बार सामने आई दया भाभी की बेटी की तस्वीरें
ऐसे हाल ही में दिशा वाकाणी को गुजरात के अहमदाबाद में अपने एक रिश्तेदार की शादी में देखा गया था. जहां दया भाभी उनकी 2 साल की बेटी स्तुति के साथ नजर आई थी. जन्म के 2 साल बाद पहली बार दया भाभी की बेटी का चेहरा सामने आया है.

Third party image reference
दिशा वकानी के 1 फैन्स ग्रुप ने उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हो कि, दिशा वकानी ने लाल रंग की साड़ी के काफ़ी हैवी ज्वेलरी भी पहन रखी है. साथ ही अपनी बेटी स्तुति को अपनी गोद में ले रखा है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments