ब्रेकअप के बाद भी नहीं रह पाई अपने बॉयफ्रेंड के बिना, अब रात को मिलने पहुंची उनके घर

अगर बॉलीवुड में आजकल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला कोई कपल है तो वह है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन । दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कब से शुरू हुई जब करण जौहर के चैट शो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था । बाद में यह जोड़ी अक्सर एक साथ देखने को मिलेगी यहां तक कि दोनों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ी । लेकिन अचानक से दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया और ब्रेकअप की खबरें सामने आई । अब यह दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त थे जिसके कारण फिर से दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं और अक्सर रात को भी कैमरे में कैद होते रहते हैं ।
Third party image reference

ब्रेकअप के बाद भी नहीं रह पाई अपने बॉयफ्रेंड के बिना

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान की सफलता आज आसमान छू रही है, लेकिन वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है । आपको बता दें कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह को उनकी बेटी के बारे में कोई रिलेशनशिप की बातें करें वह बिल्कुल ही पसंद नहीं है लेकिन फिर भी सारा मां की बातें सुनने को तैयार नहीं है और अक्सर कार्तिक के साथ नजर आती रहती है । ब्रेकअप के बाद भी सारा अली खान कार्तिक आर्यन के बिना नहीं रह पाई । हाल ही में उन्होंने 'अतरंगी रे' फिल्म का अनाउंसमेंट किया तो कार्तिक आर्यन ने नीचे कमेंट किया कि 'यह हुई ना बात' तो सारा अली खान ने कहा कि 'अभी वाली फिल्म में भी बात है' ।
Third party image reference

अब रात को मिलने पहुंची उनके घर

बीती रात ही सारा अली खान कार्तिक आर्यन के घर के बाहर कैमरे में कैद हुई । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह सलवार सूट में नजर आ रही है तो वहीं कार्तिक आर्यन काफी हैंडसम दिख रहे हैं । दोनों ने एक साथ कैमरे के सामने तस्वीरें खिंचवाई और सारा वहां से रवाना हुई । लव आज कल का ट्रेलर लोगों के बीच बहुत पसंद आया है और पहली बार सारा का बोल्ड अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है ।
Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

सिंबा और केदारनाथ फिल्म की अपार सफलता के बाद उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज होगी इसके अलावा भी सारा अली खान के पास कई बड़ी फिल्में पड़ी हुई है जैसे कि 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments