लाल साड़ी पहन दोस्त की शादी में पहुंची तो दिखी परी जैसी, दुल्हन को छोड़ इसे देखने लगे लोग

शादी का मौसम चल रहा है और ऐसे में टेलीविजन सितारों का अपने करीबी दोस्तों की शादी में आना जाना रहता है । जब भी सितारे किसी की शादी में एंट्री मारते हैं तो वहां चार चांद लगा देते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल होती है । हाल ही में टेलीविजन की मशहूर सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की गुड्डन यानी कनिका मान अपनी करीबी दोस्त की शादी में पहुंची थी । उन्होंने अपने लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है ।

Third party image reference

लाल साड़ी पहनकर दोस्त की शादी में पहुंची तो दिखी परी जैसी

कनिका मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने लाखों फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है । कनिका अपनी दोस्त की शादी में लाल साड़ी पहनकर पहुंची थी । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह दिखने में किसी परी से कम नहीं लग रही ।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर इनका लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और खूबसूरती के मामले में वाकई में इनका कोई जवाब नहीं है । हरियाणा के पानीपत में जन्मी यह 27 वर्षीय अभिनेत्री आजकल टीवी पर राज कर रही है और अपने करियर में काफी तरक्की कर रही है ।

Third party image reference

दुल्हन को छोड़ इसे देखने लगे लोग

जब भी सितारे किसी पार्टी का फंक्शन में जाते हैं तो उनके फैंस मौजूद होते ही होते हैं । कनिका ने स्टाइलिश लुक में सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और खूबसूरती के मामले में वह दुल्हन को भी पीछे छोड़ रही थी । दुल्हन को छोड़ लोग इसे देखने लगे ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments