Bigg Boss 13: रश्मि ने आखिरकार अरहान को माना गलत, कहा- वो मेरे टाइप का नहीं...


बिग बॉस 13 के हालिया एपिसोड में रश्मि देसाई की करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुई, जो इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट भी थीं। देवोलीना के साथ बातचीत करते हुए, रश्मि देसाई ने स्वीकार किया कि उन्हें एहसास हुआ है कि उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान उनके टाइप के नहीं हैं।
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान के बारे में काफी समय से बाते हो रही थी। अरहान खान की पर्सनल लाइफ के बारे में होस्ट सलमान खान द्वारा बड़े पैमाने पर खुलासे किए गए इस से रश्मि देसाई को काफी धक्का लगा। 
लेकिन बिग बॉस के घर से उनके एलिमिनेशन के बाद, रश्मि का गेम मजबूत हो गया। लेटेस्ट एपिसोड में, जब दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि का सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री ली, तो दोनों ने एक साथ खाना पकाने के दौरान बातचीत की। बातचीत के दौरान, रश्मि ने देवोलीना से कहा कि अरहान उनके टाइप का नहीं है, और सब कुछ खत्म करने के लिए उन्हें थोड़ा समय लगेगा। देवोलीना, जिसने पहले अरहान के खिलाफ रश्मि को चेतावनी दी थी, रश्मि के इस फैसले से खुश थी। बातचीत के दौरान, देवोलीना भी रश्मि को सिद्धार्थ से दोस्ती करने के लिए कहती है, लेकिन वह कहती है कि वह यह भी नहीं कहेगी और वह उसके टाइप का नहीं है।
तो क्या यह अरहान खान के साथ रश्मि के रिश्ते का अंत है? अपने ही भाई गौरव देसाई और देवोलीना द्वारा दी गई चेतावनियों के बाद, रश्मि को अब इस बारे में पता चल चूका है कि अरहान उनके लिए सही नहीं है। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments