Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा के साथ 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट !

बिग बॅास 13 को खत्म होने में अभी एक महीने का समय बचा है। ऐसे में शो में गेम के लिहाज से कई ट्विस्ट लाए जा रहे हैं। जहां पर कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी के भी कई खुलासे हो रहे हैं।
रश्मि देसाई और अरहान के रिश्ते के बाद अब घर में किसी का बाहरी रिश्ता चर्चा में है तो वह पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी हैं। आकांक्षा पहले भी शो में वीकेंड के एपिसोड पर आकर ये कह चुकी हैं कि पारस घर के अंदर माहिरा के साथ केवल गेम के लिए साथ में हैं।
Paras chhabra,

घर के अंदर आने से पहले ही हमारी इस संबंध में बात हो गई थी। लेकिन जिस तरह बीते वीकेंड के वार में पारस छाबड़ा ने आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करने की बात उठाई, इसे लेकर काफी बवाल जल्द शो में उठने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अगले वीक तक घर के अंदर आ सकती हैं। 

आकांक्षा की होगी एंट्री और फिर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकांक्षा पुरी जल्द बिग बॅास के घर  में एंट्री लेंगी। शो में आकांक्षा एक स्पेशल टास्क के लिए आयेंगी। मुमकिन है कि उनके आने से शो का पूरा फोकस आकांक्षा-पारस और माहिरा के बीच होगा। आकांक्षा एक नहीं बल्कि 3 से 4 दिन के लिए शो में दिखाई दे सकती हैं। वह ब्रेकअप भी कर सकती हैं।

पारस का खुलासा कहा उसे आगे बढ़ जाना चाहिए

हाल ही में एक एपिसोड के दौरान शेफाली जरीवाला जाकर पारस से साफ तौर पर कहती हैं कि घर से बाहर जाकर वह इस मामले को लेकर आकांक्षा से पूरी बात करना। इस पर पारस कहते हैं कि मुझे तो करना ही है। मैं तो पहले दिन से बोल रहा हूं। अब इतनी चीज देखने के बाद उसे खुद मूव हो जाना चाहिए।

मैं उसके हिसाब से खेल खेलूंगा क्या

माहिरा जाकर पारस को समझाती हैं कि अगर उस लड़की को कुछ गलत लग रहा है तो उसे ये सब बंद कर देना चाहिए। इस पर पारस ने जवाब देते हुए कहा कि उसके हिसाब से बिग बॅास खेलूंगा क्या मैं? जिसके साथ मैं रहना नहीं चाह रहा..

होगी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री

वहीं शो के आखिरी वीक में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जहां पर बिग बॅास 13 के घर में पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल और शो को रोमांचक बनाने के लिए पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। माना जा  रहा है कि कुछ खास कंटेस्टेंट के परिवार वाले अब गेम में उनका साथ देने के लिए आयेंगे।

शो की शुुुरुआत में कहा था ब्रेकअप

 इस वाइल्ड कार्ड में एक नाम आकांक्षा का भी है। बता दें कि शो की शुरुआत में पारस अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के बारे में बात करते हुए आरती सिंह और दलजीत कौर से कहा था कि वो ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन आकांक्षा भावुक हैं , इस वजह से वह कभी उससे कह नहीं पाते हैं।

यह काफी चौंकाने वाला

इस पर आकांक्षा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह काफी चौंकाने वाला है। मैं इसे सुनकर काफी परेशान हूं मैं ऐसी इंसान नहीं हूं। मैं कुछ भी सुनकर रोना शुरू कर दूं ऐसा कतई नहीं है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments