9 साल बाद रणबीर के साथ फिल्म में दिए 2 किसिंग सीन, पति के साथ आई दिल्ली तो दिखा उदास चेहरा

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी शादी के बाद से इतनी बदल गई की उन्होंने फिल्म में किसिंग सीन देना बिलकुल बन्द कर दिया लेकिन कुछ अभिनेत्री आज भी इस सीन को फिल्माने में नही शर्माती है। उनमें से ही एक बहुत ही खूबसूरत ऐश्वर्या राय जो आज भी फिल्मों में रोमेंटिक सीन देने में बिलकुल नही शर्माती है। ऐश्वर्या ने 9 साल बाद अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन दिए वो भी स्टार रणबीर कपूर के साथ, जो उन्हें काफी सुर्खियों में ले आया। अब ऐश्वर्या ब्रेक पर है और हाल ही में वो दिल्ली आई जहां उनका काफी उदास चेहरा देखने को मिला, अभिषेक भी मायूस दिखे।

Third party image reference
पति के साथ आई दिल्ली तो दिखा उदास चेहरा
ऐश्वर्या आज भी 46 साल की उम्र में बहुत ही ज्यादा हॉट दिखती है। और अपनी फिटनेस को काफी जबरदस्त तरीके से मेंटेन करके रखा है। हाल ही में ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ कुछ निजी काम से दिल्ली के लिए रवाना हो गई। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की सासू माँ का निधन हो गया है।

Third party image reference
जब वो दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुँचे तो ऐश्वर्या का ऐसा उदास चेहरा नजर आया। वही अभिषेक भी मायूस दिखे। लेकिन क्यूट सी आराध्या काफी इनोसेंट है वो कैमरे को देख मुस्कुराने लगी। अभिषेक काफी नये लुक में नजर आए उन्होंने सिर्फ मुछे रखी हुई थी। हर बार की तरह ऐश्वर्या ब्यूटी क्वीन लग रही थी।

Third party image reference
9 साल बाद रणबीर के साथ दिए फिल्म में 2 किसिंग सीन
ऐश्वर्या अब शादीशुदा है और उनकी क्यूट सी बेटी है लेकिन आज भी वो इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है यहां तक की अभिषेक से भी ज्यादा। ऐश्वर्या ने शादी के बाद भी फिल्म में रोमेंटिक सीन देना जारी रखा। फिल्म धूम 2 में ऐश्वर्या और ऋतिक की काफी बोल्ड केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसमें उन्होंने किसिंग सीन भी दिया था, और अब ठीक 9 सब बाद आई फिल्म " ऐ दिल है मुश्किल" में ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ 2 किसिंग सीन दिए थे जिसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर छाई रही। पूरी फिल्म रोमेंटिक सीन से भरी हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 237 करोड़ की कमाई की और सुपरहिट साबित हुई। इससे पहले उन्होंने आखिरी बार धूम 2 में ऋतिक के साथ किसिंग देते हुई नजर आई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments