42 साल की हुईं अमृता अरोड़ा, उनकी शादी में करीना-मलाइका बनी थीं ब्राइडमेड्स



आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा amrita Arora का जन्मदिन। 31 जनवरी पैदा हुई अमृता अपना जन्मदिन परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ मना रही हैं। हमेशा की तरह अमृता के बर्थडे पार्टी में करीना, Kareena Kapoor करिश्मा, और मलाइका malaika Aroraअरोड़ा पहुंचेगी। अमृता अरोड़ा 42 साल की हो गई है।

अमृता बिजनेस मैन शकील लद्धाख shakeel ladak के साथ हैपिली मैरिड हैं। अमृता ने साल 2009 में शकील से शादी रचाई थी। अमृता की शादी क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। 5 मार्च को अमृता ने क्रिश्चिन रीति रिवाज से शादी की थी। मलाइका और करीना कपूर अमृता की ब्राइड मेड बनी थी।

अमृता ने एश्‍ले रिबेलो का डिजाइन किया हुआ विंटेज वेडिंग गाउन पहना था। इस मौके पर अमृता की सबसे प्‍यारी सहेली करीना कपूर ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था।

इसके अलावा कई बड़े सितारे गौरी खान, शाहरूख खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, जाएद खान, अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा, नेस वाडिया, उर्मिला मातोंडकर, प्रियंका चोपड़ा, मेहर और अर्जन रामपाल, मनीष मल्‍होत्रा, तुषार कपूर और कैटरीना कैफ शामिल थे। शादी के सारे इंतजामात अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा खान ने किए।

अमृता ने अपने प्रेमी शकील लददाख के बारे में कहा कि मैने जब पहली बार शकील को देखा था तभी मुझे लग गया था कि यही मेरे जीवनसाथी बनेंगे।

कहा जाता है कि अमृता शादी से पहले ही मां बन गई थी और इसी वजह से उनकी आनन फानन में शादी हुई थी।
अमृता की शादी में करीना कपूर और सैफ अली खान ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था। करीना और सैफ इनकी शादी के हर रस्म में शामिल हुए थे।
सैफ और करीना अमृता की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचते नजर आए थे। उस वक्त करीना और सैफ की शादी नहीं हुई थी।

अमृता और करीना बहुत करीबी फ्रेंड रही है। करीना ने अपनी कई फिल्मों में अमृता को रोल दिलाया था। दोनों ने गोलमाल 2 और कमबख्त इश्क में साथ काम किया था। अमृता बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यहां उनका सिक्का नहीं जमा। इसके बाद उनका बिजनेसमैन शकील के साथ नाम जुड़ा।अमृता ने 2010 में अपनी पहली संतान अजान को जन्म दिया था। उनका कहना है कि वह अपने दोनों बेटों की देखभाल कर खुश हैं और बॉलीवुड में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है। उनके दूसरे बेटे का नाम रेयान है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments