उम्मीदों से कहीं बेहतर निकली इस हफ्ते की ये 3 फिल्में, सोशल मीडिया पर जोक्स की बाढ़ आई

हालांकि इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन हम ऐसी 3 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उम्मीद से काफी बेहतर रही हैं। तो आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

Third party image reference
3. सरिलेरु नीकेवरु

Third party image reference
इस फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू नजर आते हैं, जो फिल्म में आर्मी मेजर बने हुए हैं। फिल्म में महेश बाबू, रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज और विजया शांति भी नज़र आ रही हैं। महेश बाबू की ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी, जबकि वहीं 9 जनवरी को रजनीकांत की दरबार हुई थी और 12 जनवरी को अल्लू अर्जुन की अला वैकुण्ठपुरमुलो रिलीज हो रही थी। इसके बावजूद, इस फिल्म ने पहले दिन में दुनिया भर में 46.77 करोड़ कमाए।
2. तान्हाजी

Third party image reference
अजय देवगन की तान्हाजी ने दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म के साथ रिलीज की है। तान्हाजी की रिलीज से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि फिल्म इतना अच्छा करेगी। तान्हाजी फिल्म उम्मीद से काफी बेहतर रही, क्योंकि फिल्म ने पहले वीकेंड में 61.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म की रफ्तार ऐसी है कि फिल्म हफ्ते भर के अंदर ही 100 करोड़ी भी बन सकती है।
1. अला वैकुण्ठपुरमुलो

Third party image reference
अल्लू अर्जुन की फिल्म 12 जनवरी यानि रविवार को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से पहले सिनेमाघरों में तेलुगू की सरिलेरु नीकेवरु और दरबार भी लगी हुई थी। लेकिन इसके बावजूद फिल्म उम्मीद से बहुत बेहतर निकली, क्योंकि फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 85 करोड़ की कमाई की है। जिसके साथ यह फिल्म अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है। वैसे इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है, जो अरविंद समेथा, अ आ, सन ऑफ सत्यमूर्ती और अज्ञातवासी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments