किराए की कोख का सहारा लेकर मां बनी हैं टीवी क्वीन, 26 जनवरी को होता है बेटे का जन्मदिन

टीवी की दुनिया एकता कपूर के बिना अधूरी है। शायद आपको पता नहीं होगा कि टीवी के बेहतरीन सीरियल के निर्माण की शुरुआत एकता कपूर की सोच से ही होती है। एकता ने टीवी की दुनिया को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है। टीवी के कई कलाकारों की गॉडमदर भी उन्हीं कहा जाता है इसीलिए उन्हें टीवी क्वीन भी बोला जाता है। यह क्वीन पिछले वर्ष मां बनी थी।

Third party image reference
पिछले साल एकता कपूर बेटे के जन्म से मां बनी। बेटे को उन्होंने अपनी कोख से जन्म नहीं दिया। वह किराए की कोख के जरिए मां बनी है, जिसे इंग्लिश में सरोगेसी कहा जाता है। सरोगेसी की प्रक्रिया में किसी का बच्चा किसी दूसरी महिला के पेट से जन्म लेता है। वैसे सरोगेसी के माध्यम से बॉलीवुड के कई सितारे पैरंट्स बनने का सुख प्राप्त कर चुके हैं।

Third party image reference
एकता के बेटे का जन्म पिछले साल 26 जनवरी के दिन ही हुआ था। उनका बेटा रवि कपूर आज अपना पहला जन्मदिन मना रहा है। जन्मदिन के खास मौके पर एकता ने एक पार्टी रखी। पार्टी में ले जाते वक्त ही रवि की एक झलक देखने को मिली। तस्वीरों में एकता के बेटे की क्यूटनेस को साफ देखा जा सकता है। उनका बेटा वाकई बेहद क्यूट दिखता है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें उनका बेटा रुद्रा बहुत कम बार ही देखने को मिला है। एकता उसे लाइमलाइट से दूर रखती हैं। रवि की गिनी चुनी तस्वीरें ही मौजूद हैं। बहुत से लोगों को तो नहीं पता चल पाया है कि एकता कपूर एक मां भी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments