शादी से पहले ही खोल डाला 250 करोड़ का प्रोडक्शन हाउस, पूजा में नही आया एक भी बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड की एक ऐसी हार्ड वर्किंग अभिनेत्री जिसने अपने संघर्ष के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खुद की एक अलग पहचान बनाई। और आज बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे रही है। कंगना रनौत अब इतनी आगे बढ़ गई है कि उन्होंने अपनी शादी से पहले ही खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोल डाला। और इसकी कीमत लगभग 250 करोड़ है। कंगना ने अपने इस प्रोडक्शन हाउस में सत्यनारायण भगवान की पूजा रखी थी। लेकिन देखने वाली बात यह है कि वहां एक भी बॉलीवुड स्टार नही पहुँचा, कंगना ने बताया कि उनका 10 साल पहले का सपना अब जाकर पूरा हुआ है।

Third party image reference
शादी से पहले ही खोला डाला अपना 250 करोड़ का प्रोडक्शन हाउस
बॉलीवुड में हर किसी की बस की बात नही होती है खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोल पाना, अब तक अक्षय कुमार ,सलमान खान, आमिर खान और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार ही अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल पाए है। ऐसे में कंगना का इन सब स्टार्स के बीच जगह बना पाना बहुत बड़ी बात है। कंगना ने अपना यह प्रोडक्शन हाउस मुंबई के बहुत ही पॉश इलाके "पाली हिल" में लिया है

Third party image reference
कंगना ट्वीटर पर अपने इस प्रोडक्शन हाउस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की 10 साल का सपना आखिर में पूरा हो गया है। शादी से पहले ही कंगना ने अपना प्रोडक्शन हाउस खरीद लिया, कंगना शादी से ज्यादा अपने करियर पर ही फॉक्स है और निरंतर आगे तरक्की की रहा पर बढ़ती जा रही है। कंगना इंडस्ट्री की सबसे डैरिंग हीरोइन है और उन्होंने बिना किसी के रहमो करम के बिना आज यह दौलत शोहरत हासिल की और कंगना की इसके लिए काफी प्रशंसा भी हो रही है।

Third party image reference
कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए भगवान सत्यनारायण की पूजा और कथा रखवाई थी। हैरत की बात यह है कि उनकी इस पूजा में एक भी बॉलीवुड स्टार शामिल होने नही आया था। यह भी हो सकता है कि कंगना ने यह कथा सिर्फ अपने परिवार वालों तक सीमित रखी हो जिसमें उन्होंने किसी गेस्ट को नही बुलाया होगा। कंगना के वर्कफ्रंट की बात की जाये तो वो फिलहाल अपनी नई फिल्म "पंगा" को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments