शादी करने के बाद सीधे 1 साल बाद मिली अनिल कपूर से, अब कैमरे के सामने देखते ही लगा लिया गले

बॉलीवुड के यंग मैन जिन्हें 63 साल की उम्र में भी बुढ़ापा छू नही पाया, जी हां अनिल कपूर जो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता में से एक है। अनिल कपूर की खास दोस्त अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा तो उनको बहुत बड़ी फैन है दोनों साथ में एक सुपरहिट फिल्म भी दे चुके है। प्रियंका अपनी शादी के बाद अनिल कपूर से पिछले 1 साल से मिल नही पाई थी। और इतने समय बाद प्रियंका ने उन्हें इस लुक में रेड कार्पेट पर देखा तो स्टेज पर कैमरे के सामने ही गले लगा लिया।

Third party image reference
शादी करने के सीधे 1 साल बाद मिली अनिल कपूर से
अनिल कपूर और प्रियंका साल 2015 में फिल्म "दिल धड़कने दो" में साथ नजर आये थे और उनकी फिल्म ने 150 करोड़ का बिजनेस किया था। फिर दोनों आखिरी बार साल 2018 के आखिरी में प्रियंका की शादी में मिले थे। जिसके बाद प्रियंका को भारत आने का समय बहुत कम मिलता था। अब दोनों शादी के सीधे 1 साल बाद मिले और बहुत उत्साहित हो गए।

Third party image reference
कैमरे के सामने देखते ही लगा लिया गले
हाल ही में मुंबई में उमंग अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया जहां इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की, वही प्रियंका भी अमेरिका से अवॉर्ड शो में शामिल होने के लिए पहुँची। उनसे पहले अनिल वहाँ स्टेज पर मीडिया के सामने रूबरू हो रहे थे। वही कुछ समय बाद प्रियंका भी वहां पहुँच गई। जैसे ही उन्होंने अनिल को देखा तो उन्हें और उनके ऑउटफिट को देख बहुत ज्यादा उत्साहित हो गई।

Third party image reference
और सबसे पहले अनिल को देखते ही कैमरे के सामने गले लगा लिया। प्रियंका अपनों ब्लू साड़ी में बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी। बात की जाये अनिल कपूर की तो उन्होंने पुलिस की 3 स्टार वर्दी वाली जैकेट पहनी हुई थी। इसके पीछे खास वजह यह थी की यह अवॉर्ड शो मुंबई पुलिस के लिए था। और अपने ऑउटफिट से वो सुर्खियों में छाए रहे। प्रियंका और अनिल ने साथ में कैमरे के सामने खूब सारे पोज दिए और दोनों साथ में अंदर चले गए, अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो कुछ समय पहले ही फिल्म पागलपंती में नजर आये थे। इस साल वो मलंग और तख्त फिल्म में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments