बिग बॉस 13: आसिम ने भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-अच्छा हुआ माँ...

बिग बॉस शो में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई सबसे अधिक चर्चे में है और इस वजह से शो को काफी अधिक टीआरपी भी मिल रहा है। कल टास्क के दौरान इन दोनों की लड़ाई एक बार फिर हुई जिसके बाद बिग बॉस को इन दोनों को कॉन्फेसन रूम में बुलाना पड़ा।

Third party image reference
इस सीजन में कल सिद्धार्थ शुक्ला सबसे अधिक गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने बिग बॉस को यहां तक कह दिया कि यदि मैं आसिम को मारूँ तो क्या होगा। इसके बाद कई बार ऐसा लग रहा था कि वह आसिम रियाज पर हाँथ उठा देंगे। इसपर दोनों ने फैंस ने भी काफी रिएक्शन दिया है।
आसिम के भाई ने सिद्धार्थ को लेकर कहा ऐसा, फैंस का आया रिएक्शन

Third party image reference
लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम के भाई और उनके पिता को भी बीच में लाया। सोशल मीडिया पर आसिम के भाई उमर रियाज काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्धार्थ के इस बर्ताव पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज सिद्धार्थ ने मुझे और असीम दोनों को गाली दी। भगवान का शुक्र है मां शो में नहीं गई वरना ये उन्हें भी गाली दे देता।

Third party image reference

Third party image reference
इस इंसान का कोई क्लास नहीं है। बड़ा भाई बोला मैंने उसे लेकिन उसने मुझे भी गाली दी जिससे मेरा कुछ नहीं लेना देना था। मेरे पिता को गालियां देना तो इसके लिए स्नैक्स खाने जैसा है। अब बताओ क्राई बेबी कौन है? बिग बॉस के सामने रो रहे हो कि मुझे इसे मारने दो। अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो मारो उसे, बिग बॉस से क्या पूछ रहे हो? सच्चाई ये है कि तुम डरपोक हो और सिर्फ चिल्ला सकते हो।
आप इस लेख के बारे में कमेंट करके अपनी राय जरूर दें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments