WWE रेसलर ने भेजा था इस अभिनेता को कानूनी नोटिस, अब पत्नी के साथ नजर आया ऐसे लुक में

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किए जाते हैं। रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं जिन्हें आलोचकों की आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता। एक बार फिर इस अभिनेता को अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कुछ ऐसे लुक में स्पॉट किया गया। अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ रणवीर सिंह का नाम विवादों से भी जुड़ चुका है आइए थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं।

Third party image reference
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 के लिए चर्चा में बने हुए हैं। कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 के वर्ल्डकप जीत पर आधारित है। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर किसी भी किरदार में अपनी जी जान लगा देते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वह हूबहू इंडियन टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की तरह लग रहे हैं।

Third party image reference
जैसा कि हमने ऊपर जिक्र किया रणवीर सिंह का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर की तरफ से इस एक्टर को कानूनी नोटिस भेजा गया था। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर ने हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. बता दें कि यह डायलॉग मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर बोलते हैं।

Third party image reference
इस तस्वीर पर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन ने कमेंट किया क्या तुम मजाक कर रहे हो? रेसलर के वकील पॉल हेमन ने इसे कॉपीराइट कानून का उल्लंघन मानते हुए रणवीर को नोटिस भेजे जाने का दावा किया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments