अभिनय एक ऐसी कला हैं जहां नाम और शौरत से हर इंसान मालामाल होता. यदि आप स्टार बन गाये तो आपको कभी ऐसे काम नहीं करने पड़ेगे जिसमें मेहनत हो. ऐसे काम को हासिल करने के लिये लोग बड़ी दूर दूर से अपने घर-भार को छोड़ मुंबई जैसे शहर में ऑडिशन देने आते हैं. Third party image reference लेकिन आज हम एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की बात करने जा रहें जो मुंबई ऑडिशन देने नहीं बल्कि घूमने आई थी. लेकिन किस्मत ने उसे अभिनय की दुनिया में जोड़ दिया जिसका नाम रतन राजपूत हैं. ज़ी टीवी के शो अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो से जाना जाता हैं. Third party image reference इस शो में सफल होने के बाद रतन से उनकी ज़िन्दगी के जुड़े कुछ सवाल किये गाये जिसमें उन्होंय आपने स्टार्टिंग करियर का ख़ुलासा किया था. रतन ने बताया उनका दिल अभिनेत्री बनने का ज़रूर था लेकिन उन्होंय कभी सोचा नहीं था वो इतने आसानी से यह मुकाम हासिल करेंगी. Third party image reference रतन ने बताया जब वो मुंबई घूमने आई थी तब सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी के ऑडिशन चल रहें थे. उन्होंय नोर्मल्ली सोचा क्यूं ना ऑडिशन देकर किस्मत आज़माई जाएं लेकिन रतन इतनी लकी साबित हुईं की उन्हें पहली बार में ही सेलेक्ट कर लिया गया और आज आपके सामने एक स्टार के रूप में जानी जाती हैं.


Third party image reference
दोस्तो हरियाणा की जानी-मानी आर्टिस्ट सपना चौधरी अक्सर अपने लटके-झटकों के लिए फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनका टैटू है। सपना चौधरी ने अपनी पीछ पर देसी क्वीन लिखवाया है, जिसके बारे में फैंस लगातार बातें कर रहे हैं।

Third party image reference
सपना चौधरी की नस-नस में देसीपन है, यह बात उन्होंने अपने लेटेस्ट टैटू से साबित कर दी है।सपना चौधरी ने अपनी पीठ के साथ-साथ कलाई पर भी टैटू करवा रखा है। अपनी ताजा तस्वीर में वो हाथ का टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

Third party image reference
पीठ पर टैटू बनवाने के बाद सपना चौधरी आजकल ऐसी ही पोशाकें पहन रही हैं कि उनका टैटू दिख सके। अपने ताजा फोटोशूट में भी वो ये टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

Third party image reference
सपना चौधरी कितनी देसी हैं, इस बात को आप इस तरह से समझ सकती हैं कि वो हर जगह रंग बिरंगे कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

Third party image reference
सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।यूं तो सपना चौधरी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल धड़का देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने सज-धज कर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं।सपना चौधरी के फैंस को टैटू काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार कमेंट करके सपना की तारीफ कर रहे हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments