रुदबा और पैसा मिलने के बाद इन लोगों के बादल गए तेवर - No.1 के बारे मे सुनकर यकीन नहीं होगा

दोस्तों आज हम आपको उन सितारो के बारे में बताने जा रही हूं जो फेमस होते ही अपने तेवर बदल लिए है, उनके खाने- पीने का ढंग । उनके रहने का ढंग, और यहां तक कि अपने पहनावे भी बदल लिए है । साथ ही वे अपने आगे किसी ओर को कोई अहैमित नहीं देते है तो आइए जानते है उनके बारे में।

Third party image reference
1) पारस छबड़ा - दोस्तो टीवी एक्टर पारस छबड़ा बिग बॉस 13 के स्ट्रांग कंटेस्टेंट है। ये बिग बॉस 13 की वजह से काफी फेमस भी हुए है। इससे पहले उन्हें शायद ही कोई जानता होगा। जब वे बिग बॉस 13 में आये तब वे बिल्कुल नॉर्मल थे, पर जब वे फेमस हुए उनके तो तेवर ही बदल गए। बिग बॉस में वो गोंविदा की भांजी आरती से काफी बहस करने लगे और उन्हें निकालने की बात करने लगे। पारस छबड़ा का रश्मि देसाई के साथ एक टीवी सीरियल में काम करते हुए देखा गया है पर बिग बॉस 13 में आने के बाद दोनों में काफी बहस भी होती है।

Third party image reference
2) पुलकित सम्राट - दोस्तो पुलकित सम्राट फुकरे और फुकरे रिटर्न्स के फेम एक्टर में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म पागलपंती में उन्हें अभिनय करते हुए देखा होगा आपने। पुलकित जब इंडस्ट्री में आए तब काफी शांत स्वभाव के थे। पर जैसे ही वे अपने फिल्मों से हिट हुए उनके तो तेवर ही बदल गए। उन्हें एक बार तो उन्होंने मीडिया से झगड़े भी कर लिये थे। अब उन्हें बहुत कम फिल्मे मिलने लगी है।

Third party image reference
3) श्रद्धा कपूर - दोस्तो बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज सभी लोग जानते है। इन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे है और काफी फेमस हो रही है। जब ये फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो इनका स्वभाव सिंपल था पर फेमस होने के बाद उनके तेवर बदल गए। उन्हें कई बार फोटोग्राफर पर भडकते हुए भी देखा गया है, वे अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती है और उन्हें बुरा भला भी कह देती है।

Third party image reference
4) कंगना रनौत - दोस्तो कंगना रनोत कौन नहीं जानता है इस स्टार का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। इन्होंने अपना नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री खुद बनाया है। करियर को शुरुआत करने के दौरान यह काफी स्वीट और शांत स्वभाव की थी। पर जैसे ही यह फेमस हुई उसके तो तेवर इतने बदल गए कि उन्हें अब मीडिया और को - स्टार्स से लड़ते हुए देखा जाता है। 

Third party image reference
5) रानू मंडल - दोस्तो इस साल सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल को कौन नहीं जानता है। इन्हें उनकी आवाज की वजह से देश भर में पहचान मिली। हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म में गाने का मौका भी दिया गया है। पहले ये रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल थी ।पर आज एक स्टार बन गई है, लेकिन ये भी फेमस होते ही इनके भी तेवर बदल गए है। आपको यह जानकर यकीन नहीं होगा कि एक बार इन्होंने अपने फैन को गुस्से में भला बुरा कह दिया है। दरअसल हुआ ये था कि जब रानू मंडल सुपर मार्केट में समान खरीदने गई थी, तभी उनकी एक महिला फैन पीछे से आकर उनकी बांह पर हाथ रखते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने कहती है। इस पर रानू मंडल को गुस्सा आ जाता है और वह उसे भला बुरा कह देती है। इससे साफ पता चलता है कि रानू मंडल फेमस होते ही कितना बदल गयी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments