शादीशुदा होने के बावजूद फिल्म में गैरपुरुष को Kiss करने से नहीं हिचकती ये अभिनेत्रियाँ


Third party image reference
एक ज़माना था जब फिल्मों में ‘किसिंग’ सीन्स होते थे तो बीच में फूल आ जाता था. मतलब डायरेक्ट ऑनस्क्रीन हीरो और हिरोइन को चुंबन करने हुए नहीं दिखाते थे. फिर धीरे धीरे ज़माना बदलने लगा और अब फिल्मों में Kiss वाले सिन बड़े आम हो गए हैं. हालाँकि इसके बावजूद सभी एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन चुंबन वाले दृश्य देने में सजह नहीं होती हैं. जब स्टोरी की डिमांड के चलते उन्हें इस तरह के ‘किस’ वाले सीन करने पड़ते हैं तो वो या तो इन्हें करने से मना कर देती हैं या फिर बड़ी हिचक के साथ इन्हें करती हैं. हालाँकि आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जिन्हें कैमरा के सामने ‘किस’ वाले सीन करने से कोई परहेज नहीं हैं. यहाँ तक कि इनमे से कुछ तो शादीशुदा होने के बावजूद चुंबन वाले दृश्य बड़े बिंदास तरीके से कर देती हैं. इन अभिनेत्रियों को इस तरह के सीन करने में कोई दिक्कत नहीं होती हैं. ये इसे अपना काम का हिस्सा ही मानती हैं.

अनुष्का शर्मा


Third party image reference
अनुष्का का नाम बॉलीवुड की खुबसूरत हसीनाओं में शुमार हैं. उन्हें कई बार ऑनस्क्रीन Kiss करते हुए देखा गया हैं. सूत्रों की माने तो अनुष्का को अपने को-स्टार को चूमने में कोई दिक्कत नहीं हैं. वे तो इस चीज के लिए हमेशा रेडी रहती हैं. अनुष्का ये बात अच्छे से जानती हैं कि यदि वो एक एक्ट्रेस हैं तो फिल्म की डिमांड के अनुसार उन्हें हर तरह के सीन करने पड़ सकते हैं. गौरतलैब हैं कि अनुष्का अब विराट कोहली की पत्नी भी हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि शादी के बाद भी वे इस तरह के चुंबन वाले सीन करने को रेडी रहती हैं या नहीं. विराट और अनुष्का की शादी 2017 में हुई थी. तब से तो अभी तक अनुष्का की कोई ऐसी फिल्म नहीं आई हैं जिसमे उनका ‘किस’ वाला सीन हो. अब यदि अनुष्का शादी के बाद भी फिल्म में ‘किस’ करती हैं तो उनके हस्बैंड विराट कोहली कैसा रियेक्ट करेंगे ये भी देखने वाली बात हैं.

करीना कपूर


Third party image reference
करीना कपूर फिल्मों में ‘किस’ करने के मामले में सबसे ज्यादा आगे हैं. अभी तक वे शाहिद कपूर, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, फरदीन खान और आमिर खान सहित कई कलाकारों को कैमरे के सामने चूम चुकी हैं. करीना बहुत ही मॉडर्न थिंकिंग वाली लड़की हैं. 2012 में उन्होंने सैफ अली खान से शादी रचाई थी. सैफ की ये दूसरी शादी थी और वो उम्र में करीना से 10 साल बड़े भी थे. हालाँकि करीना को इससे कोई दिक्कत नहीं थी. शादी के बाद भी करीना ने कई कलाकारों के साथ चुंबन वाले दृश्य किए हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इससे सैफ अली खान को भी कोई दिक्कत नहीं हैं. शायद इसलिए कि सैफ भी तो शादी के बाद कई तरह के रोमांटिक किस कर चुके हैं. वैसे भी सैफ और करीना के बीच की अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी हैं.

सनी लियॉन


Third party image reference
सनी लियॉन तो जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई है तब से ही लगभग हर फिल्म में हॉट और रोमांटिक सीन्स दे रही हैं. आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में आने के पहले सनी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा थी. ऐसे में उन्हें फिल्म में ‘किस’ करने में कोई दिक्कत नहीं हैं. सनी ने डेनियल वेबर से शादी रचाई हैं जिन्हें सनी के काम से कोई समस्यां नहीं होती हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments