पारस ने आधी रात किया माहिरा को Kiss तो भड़क गई उनकी गर्लफ्रेंड, बोली हमारा 3 साल का...


Third party image reference
बिग बॉस 13वे सीजन में रोज ही कुछ नया और आश्चर्यजनक देखने को मिलता रहता हैं. इस पुरे शो में एक लव स्टोरी बड़ी ही हाईलाईट बनी हुई हैं. दरअसल हम यहाँ पारस छाबड़ा और माहिर शर्मा की बात कर रहे हैं. पारस और माहिर शुरू से ही घर में अच्छे दोस्त रहे हैं. ये दोनों बिग बॉस हाउस में अक्सर साथ दिखाई देते हैं. पारस की वजह से माहिर कई बार बेघर होने की रेस से सेफ हुई हैं. पारस को बिग बॉस हाउस में कई बार माहिर के साथ फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया हैं. हालाँकि माहिर हर बार उसे ये याद दिलाती थी कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं. हालाँकि लेटेस्ट एपिसोड में माहिरा के जजबातों में भी परिवर्तन देखने को मिला हैं. इस एपिसोड में आधी रात को पारस महिरा को चुमते दिखाई दिए थे.

Third party image reference
इस दौरान माहिर का दिल भी पिघला था और उन्होंने भी इशारों में अपने दिल की बात सामने रखी थी. ये वो पल था जब दर्शकों को लगा कि माहिरा और पारस के बीच का रिश्ता अब दोस्ती से ज्यादा बढ़कर होने जा रहा हैं. ये दोनों एक दुसरे से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आए हैं. इसी दौरान पारस माहिर को ‘kiss’ भी कर देते हैं. हालाँकि बिग बॉस हाउस के बाहर पारस छाबड़ा की पहले से एक गर्लफ्रेंड (आकांक्षा पुरी) हैं. जब पारस और माहिरा के ‘किस’ वाले सीन का विडियो सामने आया तो ये देख पारस की प्रेमिका आकांक्षा ने भी रियेक्ट किया.

Third party image reference
एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने संदेह जताते हुए कहा कि पारस और माहिरा को इस तरह देख यही लग रहा हैं कि मेरा और पारस का तीन साल पुराना रिलेशन टूट गया हैं. उन्होंने बताया कि जिस तरह से पारस और माहिरा घर के अंदर नजर आ रहे हैं उन्हें देख यही लगता हैं कि हमारा 3 सालों पुराना रिश्ता कमजोर हो गया. अब मुझे पारस पर शक हो रहा हैं. हालाँकि आकांक्षा अभी भी इस बात को लेकर क्लियर नहीं हैं कि पारस पिछले तीन महीनो से बिग बॉस हाउस में माहिरा संग जो कर रहे हैं तो फेक हैं या असली हैं. आकांक्षा ने बताया कि वो फिलहाल तो पारास के बाहर निकलने का ही वेट कर रही हैं.

Third party image reference
आकांक्षा ने ये भी बोला कि उन्होंने जो पारस को महिरा से फ्रेंडशिप करने का सजेशन दिया था अब वो उन्ही पर भारी पड़ रहा हैं. हालाँकि फिलहाल वो किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती हैं और पारस के बाहार आने का इंतजार कर रही हैं. आपकी जानकारी केलिए बता दे कि इसके पहले पारस ने बिग बॉस हाउस में ही अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के नाम का हाथ पर टैटू बनवाने को लेकर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने अरहान से कहा था कि वो हमेशा उनके पीछे लगी रहती थी कि तुम मुझ से प्यार नहीं करते हो. फिर मैंने उसे शांत रखने के लिए हाथ पर उसके नाम का टैटू बनवा लिया. हालाँकि ये टैटू इस कदर बनवाया हैं कि बाद में मैं इसे आसानी से चेंज कर सकता हूँ.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments